expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : चेयरमैन प्रत्याशी राज यादव और ज्ञानी राव के समर्थन में उमड़ पड़ा धारूहेड़ा



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : नगर निकाय चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है आज शाम साढ़े पांच बजे तक चुनावी शोर थम जाएगा. लेकिन प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जी जान से जुटे हुए हैं. बात करे नपा धारूहेड़ा के चेयरमैन प्रत्याशी राज यादव और उनके पति ज्ञानी भाई समाज सेवी की, तो प्रचार के दौरान उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी है और धारूहेड़ा की जनता से उन्हें भारी समर्थन मिल रहा है जिससे विरोधियों के पसीने आने लगे हैं. गुरुवार रात्री राज यादव और ज्ञानी भाई ने धारूहेड़ा नगरपालिका क्षेत्र में भारी जनसमूह के साथ नुक्कड़ सभाएं की जहां लोगों ने बड़ी माला पहनाकर उन्हें अपना पूरा समर्थन दिया। 27 दिसम्बर को अलमारी के सामने वाला बटन दबाकर भारी बहुमत से विजय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने पहली सभा आजाद नगर में की जहाँ भारी जनसमर्थन के साथ फूल माला पहनाकर और पगड़ी पहनाकर मान सम्मान दिया। और विजयश्री का आशीर्वाद दिया । उसके बाद भाई प्रताप फौजी बेकरी परभारी भीड़ के साथ लोगों ने भाई ज्ञानी राव के जयकारे लगाकर । 



भारी मतों से विजय दिलाने का आश्वासन दिया । तीसरी सभा लोहारों की ढाणी में की गई उस सभा में भी नए यूथ में नौजवान भाइयों ने मिलकर भारी वोटों से विजय दिलाने का कहां और कहां 10 चेयरमैन खड़े हैं ।उनमें से राज यादव को अलमीरा का निशान मिला यह सौभाग्य की बात है। क्योंकि अलमारी में ही कीमती सामान रखा जाता है। और हमारे भाई ज्ञानी हमारे लिए बहुत कीमती है। इसलिए हम दिल से उनके साथ हैं और भाई ज्ञानी ने अपने बाबूजी जी का सपना साकार करने के लिए  धारूहेड़ा को आदर्श शहर बनाने का आश्वासन दिया ।



इस अवसर पर पूर्णमासी जी व उनके साथी संजय चौहान जी भगवान दास जी विजेंद्र पाल जी राहुल जी ललन जी विष्णु जी भाई पूर्ण जी लोहारों की ढाणी से नवीन जी नीरज पांचाल जी दीपक पांचाल जी सोनू अमित दिनेश गोलू एवं दीपक जी इन सभी ने नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया और भाई ज्ञानी को पूर्ण समर्थन दिया. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें