expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : सतीश यादव ने कुतुबपुर व पांचावाला समेत कई स्थानों पर नुक्कड़ सभा कर जनता से वोट की अपील की



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : बुधवार को नगर परिषद चेयरमैन पद की आजाद उमीदवार उपमा यादव व सतीश यादव पूर्व जिला प्रमुख ने शहर में काफी जगह पर कार्यक्रमो में शिरकत कर हाथ की घड़ी चुनाव निशान पर बटन दबाने की अपील की। इसी कड़ी में सतीश यादव ने कुतुबपुर और पांचा वाला समेत विभिन जगहों पर जनता को सम्बोधित किया व चुनाव जीतने के बाद जनता के हित मे कार्य करने की अपनी रणनीति के बारे में जनता से विस्तार में चर्चा की। सतीश यादव ने कहा कि हम लंबे समय से जन सेवा से जुड़े है व निरंतर जनता की सेवा के लिए लोगो के सुख दुख में सदैव साथ रहते है जिसके चलते अब जनता ने भी हमे चेयरमैन की कुर्सी ओर बैठाने का मन बना लिया है. 



सतीश यादव ने प्रत्याशी पत्नी के समर्थन में पांचा वाला में नुक्कड़ सभा कर कहा कि शहर की जनता हमारे परिवार की सदस्य की भांति है व परिवार का सदस्य ही अपने परिवार के सुख दुख में साथ देता है हमने अनेको ऐसी रणनीतियों पर कार्य करके अपना घोषणा पत्र तैयार किया है जिसमे लोगो को हर प्रकार की तकलीफ व परेशानियों से निजात दिलाई जाएगी समाज मे होने वाली छोटी से छोटी व बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान हमारे घोषणा पत्र में है जिन पर कार्य किए जाएंगे। बता दे कि सतीश यादव का अपना खुद का अच्छा खासा वोट बैंक है वो पहले तीन बार एसोसिएशन के प्रधान रहे एक बार जिला प्रमुख व दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ते हुए दूसरे नंबर रहे है वही उनकी धर्म पत्नी उपमा यादव भी जिला पार्षद रह चुकी है व अब उनके साथ खुले तौर पर पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास भी समर्थन में उतार चुके है जिसके चलते उपमा यादव का चुनावी गणित और सभी प्रत्याशियों पर हावी होता नजर आ रहा है सतीश यादव व रणधीर सिंह कापड़ीवास की जोड़ी भी लोगो को खूब भा रही है. 



वही उपमा यादव ने भी बुधवार को लगातार डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत हंस नगर, अजय नगर, कंपनी बाग, कुतुबपुर व धक्का बस्ती में घर घर जाकर हाथ घड़ी के निशान के लिए वोट मांगे। उपमा यादव ने कहा कि जिस तरह घड़ी लगातार एक दिशा में चलते हुए लोगो को समय बताती है उसी प्रकार हम भी लोगो के हित मे कार्य करते हुए हाथ घड़ी की भाती लोगो का अच्छा समय लाने का कार्य करेंगे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें