Rewari News : अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाला एक गिरफतार, दो आरोपी पहले किए जा चुके गिरफ्तार



थाना कोसली पुलिस ने अवैध हथियार उपलब्ध करवाने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार किया है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान भाकली निवासी हरीश उर्फ चिकारा के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की 24 जुलाई 2020 की शाम को सीआईए पुलिस को गुप्त सूत्रों से सुचना मिली थी कि कन्होरी निवासी नितेश अनाज मंडी कोसली में अवैध कट्‌टे के साथ अपनी मोटरसाइकिल के साथ खड़ा हुआ है। पुलिस ने उस शक्स को काबू करके नामपता पुछा तो उसने अपना नाम नितेश कुमार बताया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसे हथियार उपलब्ध कराने वालों के बारे में पूछताछ की तो दो अन्य आरोपियों के नाम सामने आने पर पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था। अब उक्त मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीसरे आरोपी भाकली निवासी हरीश उर्फ चिकारा पुत्र राजेश कुमार को भी पकड़ लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


युवती पर चाकू से हमला करने का आरोपी गिरफ्तार


मॉडल टाउन थाना के अंतर्गत चौकी सेक्टर ३ पुलिस ने नई अनाज मंडी में दुकान पर एक युवती पर चाकू से हमला करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान शहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला खासापुरा निवासी हर्ष के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि 14 दिसंबर की सुबह नई अनाज मंडी में शिकायतकर्ता अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान आरोपी उनकी दुकान पर पहुंचा और उससे कहना लगा कि अपनी बहन को बुलाओ। इस पर शिकायतकर्ता ने इसका कारण पूछा तो वह जोर-जोर से बोलने लगा। इस दौरान शोर-शराबा की आवाज सुनकर उनकी बहन नीचे आ गई। इसके बाद आरोपी ने युवती पर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू से आरोपी ने युवती पर दो-तीन वार किए जिससे वह घायल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर ३ चौकी पुलिस ने पीडिता के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें