Chandan News: टॉप 4 में पहुंचने की जंग और तेज, स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के 17वां दिन

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। चान्दन प्रखंड के प्रसिद्ध हाई स्कूल मैदान में आज फिर से दो मुकाबले खेले गए। क्रिकेट टूर्नामेंट का आज 28 वें मुकाबला खेला गया। आज का पहला मुकाबला, बिरनिया ने कोरिया नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर, पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया, और 15 ओवरों में 4 विकेट खोकर 218 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें उज्जवल के शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में 100 रन बना डाले, वहीं उज्जवल के साझेदारी करते उत्तम ने 36 गेंदों पर 62 रनों का योगदान देते हुए कोरिया टीम के लिए 218 रनों का लक्ष्य खड़ा  कर दिया।



इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, कोरिया की टीम 15 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 95 रनों पर सिमट कर रह गया। जिसमें पंकज ने 25 रनों का योगदान दिया।


 दूसरे मैच में दक्षिणी बारने की टीम ने  धनुबसार के खिलाफ टॉस जीतकर, पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। धनुबसार की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए,15 ओवरों में 139 रन बनाकर ऑल आउट हो गए।जिसमें अमन मिश्रा 39 अतहर 31 और मिनहाज ने 28 रन बनाए।



 दक्षिणी बारने के टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार बल्लेबाजी करते हुए 15वें ओवर की अंतिम गेंदों पर चौका लगाते हुए,5 विकेट से यह मुकाबला जीत कर मैच अपना नाम कर लिया।

दक्षिणी बारने टीम की ओर से  हरचंद पासवान ने 34 रन के साझेदारी से मुकेश कुमार ने 30 गेंदों पर 58 रन बनाकर मुकेश कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इस टूर्नामेंट के संयोजक-: प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार, मुख्य आयोजक-: ओम प्रकाश बरनवाल के साथ आज के मुख्य अतिथि-:  अनिल मंडल, नंदकिशोर बरनवाल, शिक्षक कुमुद मिश्रा, हीरालाल प्रकाश यादव  रूपसान शेख, शिक्षक अभिमन्यु कुमार, रोजगार सेवक अरुण वर्णवाल, यासीन अंसारी।

अंपायर- गौरव, मिलन, जय कांत राय और सरफुद्दीन अंसारी

मैच रेफरी-: नीरज सिन्हा।

खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते 

प्रत्येक अर्धशतक पर ₹50 और शतक पर ₹100 नंदकिशोर बरनवाल  की तरफ से तथा दर्शकों के प्रत्येक कैच पर रूपशान शेख की तरफ से विशेष पुरस्कार रखा गया।

स्कोरर के रूप में चांद हिमांशु नंदन निक्की तथा कॉमेंटेटर के रूप में रंजन बरनवाल, प्रिंसिपल अशोक यादव।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गोविंद दास तथा निशा टेलीकॉम के प्रोपराइटर इमरोज शेख की तरफ से दिया गया। टूर्नामेंट का मुख्य रूप से संचालन पहले दिन से ही प्रिंस प्रकाश उर्फ जैकी के द्वारा चलाए जा रहे हैं । इस मैच का टॉप फोर पहुंचने की जंग और तेज रफ्तार से जारी है।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें