Rewari News : रेलवे स्टेशन पर RPF के जवान ने बचाई एक रेल यात्री की जान. चलती ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलकर गिरते हुए बचाया



रेवाड़ी जंक्शन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय यात्री के गिरने पर आरपीएफ जवान ने जान बचाई। जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि आज सांय स्टेशन से आश्रम एक्सप्रेस के चलते ही एक यात्री चिराग मिश्रा पुत्र अवधेश मिश्रा निवासी विष्णु गार्डन गुरुग्राम से जयपुर बोगी नम्बर डी2 में जा रहे थे जो रेवाड़ी स्टेशन पर कुछ समय के लिए उतरने के बाद भागकर डिब्बे में चढ़ने लगा।अचानक ट्रेन के पॉयदान पर से पैर फिसल गया ओर उसके पैर डिब्बे व प्लेटफार्म के बीच मे चले गए थे।उन्होंने बताया कि एसआई अशोक कुमार नेतृत्व में डॉग स्क्वायर्ड के साथ गश्त कर रहे कांस्टेबल ललित कुमार ने लपककर तुरंत यात्री युवक को प्लेटफार्म पर खींचकर उसकी जान बचा ली। गनीमत रही चिराग मिश्रा को कोई चोट नही आई। घबराए युवक ने आरपीएफ जवान ललित के साथ आरपीएफ टीम का धन्यवाद किया व अन्य यात्रियों ने प्रसंसा की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें