Rewari News : नगर परिषद् चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंचा, वार्ड 22 प्रत्याशी सरिता पत्नी विनोद ने घर-घर जाकर वोट की अपील की



ग्राम समाचार न्यूज : 27 दिसम्बर को होने वाले रेवाड़ी नगर निकाय चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुँच गया है। कल शाम पांच बजे चुनावी शोर थम जायेगा ऐसे में चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी प्रत्याशी जी जान से जुटे हुए है। इसी कड़ी में वार्ड न 22 से सरिता यादव पत्नी विनोद यादव अपने वार्ड में घर-घर जाकर जनता से वोट की अपील कर रही है। मीडिया से बातचीत में सरिता यादव अपनी जीत को लेकर काफी खुश और आश्वस्त नजर आई उन्होंने कहा कि उनका वार्ड उनके लिए एक परिवार की तरह है। उन्होंने कहा कि वैसे तो उनके वार्ड में सैक्टर 01 और सैक्टर 03 जैसे पॉस इलाके आते है लेकिन फिर भी वार्ड में जो समस्याए व्याप्त है उन्हें पूरा करेंगी और वार्ड को चमकाते हुए जनता की कसौटी पर खरा उतरने का काम करेगी। प्रत्याशी सरिता ने बुधवार को हाउसिंग बोर्ड और परशुराम कॉलोनी में डोर टू डोर प्रचार किया और अपने लिए वोट मांगे। 



इस दौरान सरिता यादव को जनता का अपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है। सरिता यादव ने कहा कि जीतने के बाद सरकारी योजनाओ जैसी बुजुर्गो की पेंशन बनवाना, राशन कार्ड बनवाना के अलावा टूटी सड़को को ठीक कराने के साथ गैस पाइप लाइन बिछवाने समेत सभी काम करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। सरिता ने कहा कि अपने चुनाव पतंग को लेकर वे जोर-शोंर सें चुनाव प्रचार में जुटी हुई है और वार्ड की जनता से अच्छा समर्थन मिल रहा है जहां भी वोट मांगने जा रही है जनता का उन्हें पूरा विशवास मिल रहा है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें