expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : एचटेट के लिए जिला में 18 परीक्षा केंद्र, प्रशासन स्तर पर तैयारियां शुरू : अतिरिक्त उपायुक्त


रेवाड़ी, 27 दिसंबर। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा जिला रेवाड़ी में 2 व 3 जनवरी-2021 को एचटेट की परीक्षा आयोजित की जाएगी। एचटेट की परीक्षा आयोजित करने के लिए 12 स्थानों पर 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।
अतिरिक्त उपायुक्त राहुल हुड्डïा ने सोमवार को लघु सचिवालय स्थित सभागार में एचटेट की परीक्षा आयोजित करने को लेकर हुई अधिकारियों की बैठक में यह जानकारी दी। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि जिला के परीक्षा केंद्रों पर सफलतापूर्वक एचटेट परीक्षा आयोजित करने के लिए बोर्ड द्वारा स्पष्टï रूप से नियमावली तैयार की गई है, परीक्षा डयूटी में तैनात सभी अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि बोर्ड द्वारा जारी नियमावली का सही ढंग से अनुपालन हो।
एडीसी ने बताया कि पीजीटी लेवल-3 की परीक्षा 2 जनवरी शनिवार को दोपहर बाद तीन बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक, टीजीटी लेवल-2 के लिए 3 जनवरी रविवार को सुबह दस बजे से साढ़े 12 बजे तक तथा पीआरटी लेवल-1 के लिए 3 जनवरी रविवार को दोपहर बाद तीन बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक परीक्षा का आयोजन होगा।
अतिरिक्त उपायुक्त राहुल हुड्डïा ने बताया कि एचटेट की परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न करवाने और परीक्षा केंद्रों पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव को ओवर आल इंजार्ज नियुक्त किया गया है। एडीसी ने परीक्षा केन्द्रों पर नियुक्त अधीक्षकों को निर्देश दिए कि वे एक जनवरी को अपने-अपने परीक्षा केन्द्रों का जायजा लेकर सभी व्यापक तैयारियां सुनिश्चित कर लें।
एडीसी राहुल हुड्डïा ने उक्त परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों से आह्वïान किया है कि वे कोविड-19 के मद्देनजर मास्क अवश्य पहनकर आएं।
जिला रेवाड़ी में ये होंगे परीक्षा केंद्र
अहीर कालेज में दो, स्वामी उमा भारती पब्लिक स्कूल में दो, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान लिसाना में दो, सन ग्ïलो इंटरनैशनल स्कूल सहारनवास में दो, माता राज कौर इनस्टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टैैक्नोलॉजी सहारनवास में दो, राव पहलाद सिंह पब्लिक (आरपीएस) पब्लिक स्कूल दिल्ली रोड बालियर कलां में दो, सोमाणाी इंस्टीयूट ऑफ टैक्नोलॉजी एण्ड मैनजमेंट में एक, केएलपी कॉलेज दिल्ली रोड में एक, दिल्ली पब्लिक स्कूल जोनावास में एक, शांति बाई फूले राजकीय कन्या महाविद्यालय सैक्टर-18 रेवाडी में एक, आरडीएस पब्लिक गल्र्स कॉलेज पूरन नगर में एक, कैम्ब्रीज स्कूल गढी बोलनी रोड में एक परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।
बैठक में एसडीएम रेवाड़ी रविंद्र यादव, सीटीएम संजीव कुमार, डीएसपी हंसराज, जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार, उप-अधीक्षक प्रदीप कुमार, संबंधित परीक्षा केन्द्रों के प्राचार्य सहित परीक्षा केंद्र अधीक्षक उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें