expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Mahagama news - हत्या आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।
महागामा थाना क्षेत्र के लौगाय निवासी मोहम्मद इस्तखार 30 वर्ष पिता शेखवी को हत्या के आरोप में शनिवार को महागामा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस आशय की जानकारी महागामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के के सिंह ने प्रेस वार्ता कर दी।


उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के पिरोजपुर निवासी बी बी रजिया ने 2 फरबरी को थाना में अपने पति जहांगीर आलम के गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। जिसका शव 4 फरबरी को कस्वा पोखर से तैरता हुआ मिला था। शव को देख ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए कमर में बड़ा सा पत्थर बांध कर पोखर में फैका गया है। शव मिलने के बाद महागामा पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन कर रही थी।


इसी क्रम में शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को उक्त मामले के आरोपी आरोपी  लौगाय निवासी मो0 ईस्तखर का महागामा में होने की सूचना मिली। सूचना के बाद एक टीम का गठन कर उक्त अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

गठित टीम ने घेरावन्दी कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने बयान में उक्त घटना को अंजाम देने एवं कई अन्य मामले में भी संलिप्त होने की बात स्वीकार की है।

बताया कि रबियाडीह से भागे हुए पांचवा अपराधी यही थे।

गिरफ्तारी टीम में शामिल महागामा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, अरुण कुमार राव, प्रभात कुमार सिंह, शंकर प्रसाद यादव के अलावे शस्त्र पुलिस बल शामिल थे। 

- ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट, महागामा (गोड्डा)।


Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें