Godda News: उपायुक्त ने कल्याण विभाग की समीक्षा बैठक की



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त भोर सिंह यादव के द्वारा कल्याण विभाग की समीक्षा बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त के द्वारा बताया गया कि जितनी भी योजनाएं चल रही हैं उनका यूसी संलग्न किए जाएं। उपायुक्त के द्वारा जिला कल्याण पदाधिकारी को निर्देश दिए गए कि जिले में छात्रवृत्ति से संबंधित समस्याओं को कल्याण विभाग के द्वारा यथाशीघ्र दूर किया जाए। उपायुक्त के द्वारा बिरसा आवास योजना के अंतर्गत गृह प्रवेश की स्थिति की जानकारी प्राप्त की गई। साथ ही साथ उन्होंने विभिन्न प्रखंडों में पट्टा वितरण का कार्य, जल मीनार की विस्तृत रूप से जानकारी प्राप्त की। सिविल सर्जन गोड्डा को निर्देश दिए गए कि विकलांगता प्रमाण पत्र को लेकर विभिन्न प्रखंडों में शिविर के आयोजन किए जाए। शिविरों में यदि किसी प्रकार की असुविधा होती है तो अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा एवं अनुमंडल पदाधिकारी महागामा से समन्वय स्थापित करें।

मौके पर उप विकास आयुक्त अंजलि यादव, जिला कल्याण पदाधिकारी जय प्रकाश मेहरा, जिला शिक्षा अधीक्षक फुलमनी खलको एवं अन्य पदाधिकारी गण मौजूद थे।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें