expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Godda News: उपायुक्त ने सदर अस्पताल प्रबंधन समिति की बैठक की




ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-    आज दिनांक 02.12.2020 को समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में अस्पताल प्रबंधन समिति की बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त के द्वारा अस्पताल प्रबंधन समिति के अंतर्गत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में उपायुक्त द्वारा 30 पीस ऑक्सीजन रेगुलेटर विथ बॉटल, 30 पीस ऑक्सीजन मास्क, एवं 20 ऑक्सीजन ट्रॉली, पुराने गद्दे का कवर क्रय करने की जानकारी सिविल सर्जन गोड्डा से प्राप्त की गई। उपायुक्त के द्वारा बैठक में सदर अस्पताल गोड्डा में खराब पड़े शौचालय की मरम्मती हेतु भवन निर्माण प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को ठीक कराने हेतु निदेशित किया गया। बैठक में डायलिसिस सेंटर, पोस्टमार्टम हाउस, अस्पताल के अंत: विभाग एवं बाह्य विभाग के लिए एलईडी ट्यूबलाइट एवं एलईडी बल्ब आवश्यकता अनुसार क्रय करने की जानकारी प्राप्त की गई। साथ ही साथ सदर अस्पताल गोड्डा में आकस्मिकी शल्य कक्ष में दो शल्य कक्ष लाइट, शल्य कक्ष टेबल लगाने का निर्णय समिति के समक्ष लिया गया। सिविल सर्जन गोड्डा के द्वारा बताया गया कि वित्तीय वर्ष 2020-21 में प्राप्त आवंटन से दवा क्रय कर ली गई हैं वर्तमान समय में दवा मद में आवंटन के लिए संबंधित विभाग को पत्राचार करने हेतु निर्देशित किया गया। अस्पताल में आने जाने वाले मरीजों के परिजन के लिए एक सामुदायिक शौचालय का निर्माण के लिए उपयुक्त के द्वारा संबंधित पदाधिकारी को निर्देशित किया गया।

मौके पर नगर अध्यक्ष जितेंद्र कुमार मंडल अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज, जिला नजारत उप समाहर्ता मनोज कुमार, सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद  राजीव मिश्रा, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी भारती, डीआरसीएचओ डॉ. मंटू टेकरीवाल, सहित संबंधित विभाग के पदाधिकारीगण मौजूद थे।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें