Chandan News: ठंड लगने से एक बच्ची की मौत

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका। चांदन प्रखंड के कुसुम जोरी पंचायत अंतर्गत आनंदपुर ओपी क्षेत्र के सोतारी गांव के पप्पू यादव की ढाई वर्षीय पुत्री आरती कुमारी की मौत ठंड लगने के कारण हो गई। परिजन के अनुसार रीना देवी अपने बेटी के साथ धान काट रही थी, और बोझा बना रही थी, जब शाम ढली तब बच्चे की मां  रीणा देवी बच्चे को लेकर घर आई, तभी बच्ची अचानक ठंड के कारण कांपने लगी। जब मां की नजर बच्चे पर पड़ी तो, तेल मालिश करने लगी। हालत बिगड़ता देख तुरंत उसे लोकल डॉक्टर से इलाज कराने हेतु घर से निकल पड़ी। जहां बीच रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इधर परिजन मृत बच्ची की मां-पिता ,दादा दादी का रो रो कर बुरा हाल हो रही है। 



इधर मृत बच्ची के नाना डेगन यादव को पता चला कि मेरे नतनी आरती कुमारी को घर  के परिजन ने मार दिया। तभी डेगन यादव गांव आकर परिजनों को दबाव देते हुए बताएं कि मेरे नतनी आरती को आप लोगों ने मार दिए हैं, बताओ की लाश कहां रखी रखे हो।  इतना कहते हुए  डेगन यादव के द्वारा आनंदपुर पुलिस  को सूचना दिया गया। तुरंत कार्रवाई करते हुए ,आनंदपुर पुलिस सतीश कुमार की नेतृत्व में स०अ०नी श्याम रजक ने सोतारी गांव जा कर म्रृत के परिजन दादा राजू यादव, मां रीना देवी, से फर्द बयान लिया, तब पता चला कि ठंड के कारण बच्चे की मृत्यु हो गई है। मां रीना देवी ने बताई की मुझे किसी पर कोई आपत्ति नहीं है मेरी बच्ची की ठंड के कारण मौत हो गई।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें