Bounsi News: स्वर्गीय चुनचुन प्रसाद यादव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट क्या हुआ मुकाबला

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड स्थित सीएम कॉलेज के खेल मैदान पर चल रहे स्वर्गीय चुनचुन प्रसाद यादव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला गुरुवार को सबलपुर और मनियारपुर के बीच खेला गया। मनियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सबलपुर की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 8 विकेट खोकर 225 रन बनाया। 

सबलपुर की तरफ से रिषु जा ने 44 बॉल पर 14 चौके और 9 छक्के की मदद से 125 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए उत्तरी मनियारपुर की टीम 15 ओवर में 9 विकेट खोकर 173 रन ही बना पाई और मैच 52 रन से हार गई। मनियारपुर की तरफ से बमबम सिंह ने 36 रन और रंजीत ने 40 रन बनाया। मैन ऑफ द मैच सबलपुर के रिषु झा को दिया गया। वहीं दूसरी और अंपायर की भूमिका में निखिल और बिन्नू, स्कोरर की भूमिका में सागर यादव थे। इस मौके पर कमेटी के अध्यक्ष रंजन यादव, सचिव बंटी यादव, राजेश यादव, छोटे लाल यादव, नीलेश, रुस्तम, छोटू , अभय, सिट्टू, मधुकर, प्रियांशु, प्रिंस, मनीष, वीरेंद्र, कार्तिक, बबलू आदि मौजूद थे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें