expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: झांसा देकर यौन शोषण के मामले में आर्मी जवान पर हुई प्राथमिकी दर्ज

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। 2 माह पूर्व आर्मी जवान के द्वारा प्यार व शारिरिक संबंध के बाद धोखा देने के मामले सामने आया था। इस मामले पर न्यायालय के संज्ञान पर बौंसी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मालूम हो कि 17 अक्टूबर को ही झारखंड के देवघर जिला अंतर्गत रोहिणी अजान टोला निवासी स्वर्गीय बंगाली महतो का 23 वर्षीय पुत्र कन्हैया यादव के द्वारा प्रेम जाल में फंसा कर सांझोतरी गांव की नाबालिग छात्रा के साथ लगातार यौन शोषण किया गया था। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में दिए गए आवेदन में छात्रा ने बताया कि, वह इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष की छात्रा है। आरोपी उसके गांव अपने मामा के घर पर आता था। 

उसे प्रेम के जाल में फंसा कर बहला-फुसलाकर उसके साथ सबसे पहले 8 अगस्त 2019 को सारिक संबंध बनाया था। छात्रा अपने परिजनों को ना बोले इसके लिए आरोपी ने उससे विवाह करने की बात कही थी। लगातार विवाह का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। 17 अक्टूबर 2020 को छात्रा को आरोपी के द्वारा अपने घर ले जाकर वहां भी साथ शारीरिक संबंध बनाया गया था। आरोपी के द्वारा विवाह से इंकार कर दिया गया तो, छात्रा महिला थाना पहुंची उसे झारखंड का मामला होने को लेकर लौटा दिया गया था। छात्रा के द्वारा एसपी कार्यालय में भी फरियाद लगाई गई थी। कहीं से न्याय मिलता ना देख आखिरकार छात्रा ने कोर्ट में मामला दर्ज कराई थी। सोमवार को उसकी मां के साथ वह वह पुनः बौसी थाना पहुंची। छात्रा ने बताया कि शनिवार को वह घर में बिना बताए डीआईजी कार्यालय भी चली गई थी। हालांकि वहां डीआईजी से मुलाकात नहीं होने के बाद वापस आ गई। छात्रा की मां ने बताया कि, अगर उसकी पुत्री की शादी आरोपी के साथ नहीं होती है तो, उसकी बेटी मौत को गले लगाने की बात कह रही है। 2 माह तक भटकने के बाद न्यायालय के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अब देखना है कि, पुलिस प्रशासन छात्रा को न्याय दिला पाती है या नहीं। थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि, मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दी गई है। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें