expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur News: मकई की राशि मांगने पर जान से मारने की मिली धमकी


ग्राम समाचार,भागलपुर।अकबरनगर थाना क्षेत्र के मकन्दपुर गांव में मकई का रुपये मांगने पर महिला व उसके भाई के साथ मारपीट किया और केस करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। जिसके बाद महिला प्रवीणा कुमारी ने थाने में लिखित आवेदन देकर बताया कि जून में गौरीपुर गांव के ललन कुमार राय व पवन कुमार राय के गोदाम में चार सौ बोरा मकई जिसका वजन 240 क्विंटल रखा था। 

जिसके बाद ललन कुमार राय को मेरा भाई गायत्री आलोक ने मकई को 3 लाख तीस हजार रुपये में बेच दिया।ललन कुमार राय ने एक सप्ताह में मकई का रुपये देने की बात कही। लेकिन कई माह बाद भी रुपया नही दिया। 25 नवम्बर को मैं और मेरा भाई रुपये मांगने गया तो ललन व पवन ने मेरे भाई को कमरे में बंद कर दिया।

जिसके विरोध करने पर ललन की पत्नी व बेटे और पवन की पत्नी व बेटे ने गाली गलौज करते हुए बेहरमी से मारपीट किया। साथ ही केस करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। जिसके बाद सामाजिक स्तर से आपस में समझौता हुआ और ललन राय रुपये देने के लिए भी तैयार हो गया। लेकिन इसके बावजूद रविवार को दिन के ग्यारह ललन राय अपने पुत्र सत्यम कुमार व भाई पवन राय के साथ अचानक मेरे घर पर आकर धमकी दिया कि रुपया नहीं देंगे जो करना है कर लो। 

जिसके बाद महिला ने थाने में आवेदन देकर गौरीपुर निवासी ललन कुमार राय व उसकी पत्नी सहित दोनो पुत्र सत्यम कुमार राय, सुंदरम कुमार राय, पवन कुमार राय एवं उसकी पत्नी सहित पुत्र शिवम कुमार राय पर मामला दर्ज कराया है।

Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें