expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : डीसी यशेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई डीएलसीसी की बैठक

रेवाडी, 19 नवंबर। उद्योगपतियों की समस्याओं के निवारण को लेकर डीसी यशेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में वीरवार को लघु सचिवालय स्थित बैठक कक्ष में डिस्ट्रिक लेवल क्लीयरेंस कमेटी (डीएलसीसी) की बैठक आयोजित की गई। डीएलसीसी की बैठक में विभिन्न विभागों से ऑनलाइन प्राप्त हुए 6 आवेदनों पर विचार विमर्श किया गया।

डीसी ने संबंधित विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए कि 30 दिन या उससे अधिक अवधि से लंबित चल रहे आवेदनों को तुरंत निपटाया जाए और तय समय सीमा के अंदर सेवाएं देना सुनिश्चित किया जाए। बैठक में बताया गया कि डीएलसीसी के पास 1402 आवेदन प्राप्त हुए थे, जिनमें से 1183 को क्लीयरेंस दे दी गई है तथा 211 को रद्द कर दिया गया है और शेष आठ आवेदनों में से दो पर कार्य हो गया है तथा 6 आवेदन लंबित हैं। 
बैठक में एडीसी राहुल हुड्डïा, संयुक्त निदेशक उद्योग ईश्वर सिंह, आईईओ हिमांशु राव, एएलसी हवा सिंह, एएफएसओ जय यादव, कार्यकारी अभियंता लोकनिर्माण सचिन भाटी, एचएसआईआईडीसी से सुनिल कुमार, अजीत सिंह, डीटीपी देवेन्द्र पाल व अनुदेशक अनिल कुमार, डा. बसंत सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें