expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : DHBVN नारनौल-महेंद्रगढ़ डिवीज़न से कच्चे कर्मचारियों को हटाने का मामला गर्माया.



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी में DHBVN के नारनौल और महेंद्रगढ़ डिविजन से आउटसोर्स कर्मचारियों को हटाने का मामला गरमाता जा रहा है. रेवाड़ी में मंगलवार को XEn. TS मिश्रा की मनमानी के खिलाफ HSEB वर्कर्स यूनियन सैंकड़ों कर्मचारी झज्जर चौक स्थित पॉवर हाउस में इकठ्ठा हुए और हटाए गए कर्मियों को वापस लेने की मांग करते हुए जोरदार रोष प्रदर्शन किया और मांगे नहीं माने जाने तक बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी. 



कर्मचारी नेताओ शमशेर सिंह और रईस यादव ने मीडिया को बताया कि एक्सएन टीएस अड़ियल रवैया अपनाये हुए है जिस कारण 7-8  कच्चे कर्मियों को हटाया गया है। उन्होंने कहा कि एचएसईबी वर्कर्स यूनियन की ओर से तीन दिन से धरना प्रदर्शन जारी है और जब तक इन हटाए गए कर्मियों को वापस नौकरी पर नहीं लिया जाता तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इसके अलावा सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ भी यूनियन एकजुट है और इसका विरोध करेगी। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें