expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : अवैध शराब बेचने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से 108 बोतल व एक पव्वा बरामद

 रेवाड़ी पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में कार्यवाही करते हुए कुल 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 108 बोतल व 1 पव्वा अवैध शराब बरामद  

थाना सैक्टर-6 धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 95 बोतल 1 पव्वा अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान ढाकिया निवासी नरेश उर्फ भोपा के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हीरो होण्डा के नजदीक पंजाबी होटल पर अवैध शराब बेची जा रही है। बताई गई जगह पर जब पुलिस रैड मारने पहुंची तो वहां एक व्यक्ति सफेद कट्टे में अवैध शराब की पेटियां लिए हुए था। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकर साथी मुलाजमान की सहायता से उसे काबू कर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम नरेश उर्फ भोपा पुत्र खजान सिंह निवासी ढाकिया बताया तथा उसके हाथ में लिए हुए सफेद कट्टे को चैक किया गया था तो उसमें 95 बोतल 1 पव्वा अवैध शराब बरामद की गई। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके जमानत पर छोड़ा गया।
इसी क्रम में थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 13 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को अवैध शराब बेचने बारे सूचना मिलने पर रैड की जाकर एक आरोपी भाड़ावास रोड़ निवासी कृष्ण कुमार को काबू कर उसके कब्जे से 13 बोतल अवैध शराब बरामद की है। आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन रेवाड़ी में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके जमानत पर छोड़ दिया गया।   

रेवाड़ी पुलिस ने आदित्य हत्याकांड में दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार  
सती कॉलोनी में आपसी रंजिश के चलते गोली लगने से हुई आदित्य नामक युवक की हत्या के मामले में रेवाड़ी शहर थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान आसलवास निवासी अमित व हरेन्द्र के रूप मे हुई। इससे पूर्व पुलिस इस मामले मे 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जांचकर्ता उप-निरीक्षक महीपाल ने बतलाया कि 24 मई 2019 की रात गांव आसलवास के दो युवक स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार होकर नाईवाली चौक की तरफ जा रहे थे। गाड़ी को साइड नहीं देने पर महेश गैंग के कुछ सदस्यों ने दोनों पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया था। इसका बदला लेने के लिए उसी रात  धम्मल, सुखबीर व आसलवास के पूर्व सरपंच धर्मपाल के अलावा कई अन्य लोग सती कॉलोनी पहुंचे थे। यहां पहले से खड़े महेश गैंग के सदस्य कुतुबपुर निवासी आदित्य राव की गोली मार कर आरोपियों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने विभिन्न लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। इस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दो अन्य आरोपी अमित पुत्र रतिराम व हरेन्द्र पुत्र मोहनलाल निवासी आसलवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को आज अदालत मे पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें