expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Godda News: उपायुक्त ने जिला आपूर्ति टास्क फोर्स की समीक्षा बैठक की




ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-     आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपायुक्त भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में डिस्ट्रिक्ट सप्लाई टास्क फोर्स की समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त के द्वारा डिस्ट्रीक्ट सप्लाई टास्क फोर्स की समीक्षा बैठक में आपूर्ति विभाग के माध्यम से चल रहे विभिन्न योजनाओं को लेकर किये गये कार्यों की समीक्षा कर उपस्थित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में जिला आपूर्ति पदाधिकारी ऋतुराज द्वारा धान अधिप्राप्ति से संबंधित विषयों पर चर्चा, आधार सीडिंग , ग्रीन कार्ड सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में उपायुक्त द्वारा खरीफ विपणन मौसम 2020-21 में धान अधिप्राप्ति को लेकर लैम्प्स/ पैक्स की तैयारी, मीलरों से पूछताछ कर जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में धान अधिप्राप्ति केंद्रों के संबंध में पाकुड़ राइस मिल,एवं दुमका राइस राईस मिल के अधिकारियों से संपर्क उपलब्ध गोदामों की भंडारण क्षमता, धान के पाकेट के सही माप, एवं भौतिक स्थिति/ लैम्प्स/ पैक्स की स्थिति व मिलरों के निबंधन एवं चयन के विषय पर गहन विचार विमर्श किया गया। अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा सह जिला आपूर्ति पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज के द्वारा धान अधिप्राप्ति, ग्रीन कार्ड, जिला आपूर्ति विभाग के अंतर्गत किए जा रहे हैं कार्य योजना पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। उपायुक्त गोड्डा के द्वारा बताया गया कि जिन प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के परफॉर्मेंस अच्छे नहीं हैं।उनके जगह पर नए प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी का चयन करें ताकि कार्यों में विलंब ना हो।

इस बैठक में उप विकास आयुक्त अंजलि यादव, प्रखंड विकास पदाधिकारी पोड़ैयाहाट, मेहरमा, सुंदर पहाड़ी, गोड्डा, पथरगामा सहित सभी प्रखंड के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।




Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें