expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: शिव विहार कॉलोनी स्थित एक मकान में अज्ञात चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौसी बाजार के थाना कॉलोनी से सटे शिव विहार कॉलोनी में शनिवार की रात  अज्ञात चोरों ने 30,000 नगदी सहित करीब एक लाख मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। सोने चांदी के जेवरात के अलावा, महंगी घड़ियां और मोबाइल चोरी की गई है। जानकारी के आधार पर शिव विहार कॉलोनी में अज्ञात चोरों के द्वारा शिक्षक दिलीप कुमार साह के घर में ताला तोड़कर शनिवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।



 घटना के वक्त घर में कोई उपस्थित नहीं था। द्वार का गेट खुला होने के बाद अड़ोस पड़ोस के लोगों ने शिक्षक को मोबाइल फोन पर इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे बौसी सर्किल इंस्पेक्टर गोपाल नारायण सिंह, थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह, एसआई एसएन दुबे, कमलेश सिंह सहित अन्य ने मामले की जांच पड़ताल की। चोरों ने घर के अंदर घुस कर अन्य तालों को तोड़ा और अलमीरा के लॉक को तोड़कर घर में रखे नगद 30,000 के अलावा सोने का मंगलसूत्र, सोने का कान का जोड़ा  दो पीस, चांदी का 2 जोड़ी पायल, चांदी का मंगलसूत्र और चांदी का चैन के अलावा अन्य सामानों की चोरी कर ली गई है। शिक्षक दिलीप शाह ने इस मामले में थाना में आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है। थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया गया है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें