Bounsi News: दो मोटरसाइकिल में टक्कर, दुर्घटना में एक को गंभीर चोट

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौसी प्रखंड सीएम कॉलेज के पास रविवार को दो बाइक में टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक वाले गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पवन पंजियारा पिलुआ गाँव के निवासी जोकि अपने खाद की दुकान जा रहे थे पीछे से बाइक सवार बड़ी तेजी से चांदन डेम की तरफ से आ रहे थे और पवन पंजियारा की मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी।



 टक्कर इतनी जोरदार थी, कि बाइक सवार अपनी बाइक से फेंका गए। जबकि वे हेलमेट भी पहने हुए थे। उनके चेहरे पर काफी गंभीर चोट आ गई। टक्कर मारने वाले बाइक चालक तिवारीचक के निवासी बताए जा रहे हैं।  घटना दुकान आने के क्रम में हुई थी। घटना की जानकारी अभय दुबे के द्वारा फोन पर घनश्याम पंजियारा कर दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उन्हें बौसी रेफरल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा दिया गया। मौके पर उपस्थित चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह ने उनका इलाज किया और बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। मामला आपस में ही सलट  लिया गया।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें