Bounsi News:मंदार पर्वत पर भुंजा खरीदने ओर पैसे वापस करने के विवाद में हुई चाकूबाजी

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौसी प्रखंड के ऐतिहासिक मंदार पर्वत पर रविवार को शाम मामूली विवाद को लेकर चाकूबाजी की घटना में भुंजा विक्रेता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी हो कि मंदार पर्वत पर सीताकुंड के समीप सबलपुर गांव के स्वर्गीय मुसन मंडल का पुत्र पप्पू मंडल भुंजा बेचने का काम करता है। भागलपुर के कुप्पाघाट से भ्रमण करने आए वाहन चालक के द्वारा भुंजा खरीदने के विवाद में मारपीट हुई है। घटनाक्रम में गुंजा विक्रेता के ओठ और बांह में चाकू लग गई है।


 वहीं दूसरी ओर कुप्पाघाट के वाहन चालक मोहम्मद शौकत के पुत्र मोहम्मद साजन ने बताया कि, चाकू उनके द्वारा नहीं चलाया गया था। जप्त किया गया चाकू विक्रेता का ही है। उसने बताया कि वह ₹200 देकर भुंजा की मांग की थी और बाकी रुपए लौटाने को कहा था। इसी बात को लेकर दोनों में बकझक हुई। जिसमें विक्रेता के द्वारा चाकू दिखाया गया था। हाथापाई के क्रम में चाकू लग गई। जख्मी अवस्था में विक्रेता ने उक्त युवक को पकड़ लिया और पर्वत से नीचे ले आया। जिसके बाद इसकी सूचना बौसी थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह को दी गई। बौसी पुलिस के एसआई सुधीर सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में विक्रेता के द्वारा आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें