Bhagalpur news:गणतंत्र दिवस परेड के लिए सर्राफ कॉलेज नवगछिया की स्वयंसेविका आर्या कश्यप का हुआ चयन, आगरा में मिलेगा प्रशिक्षण


ग्राम समाचार, भागलपुर। दिल्ली में 26 जनवरी को होने वाली गणतंत्र दिवस परेड के लिए नवगछिया स्थित बनारसी लाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज की स्वयंसेविका आर्या कश्यप का चयन विश्वविद्यालय स्तर पर किया गया है। जिसे 25 नवंबर से 4 दिसंबर तक आगरा के बीआर अंबेडकर विश्वविद्यालय में आयोजित शिविर में प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसके बाद चयन प्रक्रिया पूरी होने पर इसे गणतंत्र दिवस पैरेड के रिहर्सल में शामिल किया जाएगा। उपरोक्त जानकारी तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के एनएसएस कोऑर्डिनेटर डॉ अनिरुद्ध कुमार के हवाले से बनारसी लाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज के प्रवक्ता राजेश कानोडिया ने दी है। उन्होंने यह भी बताया कि विश्वविद्यालय स्तर से एक और स्वयंसेवक सबौर कॉलेज के दीनबंधु का भी चयन किया गया है। नवगछिया से सराफ कॉलेज की स्वयं सेविका आर्या कश्यप के चयनित होने पर कॉलेज की कार्यक्रम पदाधिकारी वंदना कुमारी, प्राचार्य मो नईम उद्दीन तथा सचिव डॉ मृत्युंजय कुमार सिंह गंगा एवं अध्यक्ष डॉ उग्र मोहन झा ने शुभकामनाएं दी हैं।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें