expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur News: ब्राउन शुगर बेचने का विरोध करने पर पिता पुत्र को जान से मारने की दी धमकी

ग्राम समाचार,भागलपुर।अकबरनगर के आसपास के इलाकों में इन दिनों सफेद रंग में जहर की खरीद बिक्री का खेल चल रहा है। गुरुवार को अकबरनगर थाना के समीप युवक रौशन कुमार झा को ब्राउन शुगर खरीदने के लिए तस्कर ने फोन किया। युवक के घर पर नहीं रहने के कारण उसके पिता पीताम्बर झा ने फोन उठाया।

जिसके बाद युवक के पिता ने तस्कर को कहा कि मेरे बेटे का इलाज चल रहा है और अब वो ये सब काम छोड़ दिया है। तुम भी ये सब गलत धंधा मत करो। इससे खुद के साथ दूसरों की भी जिंदगी खराब मत करो। इतना कहने के बाद तस्कर ने पीताम्बर झा को सपरिवार जान से मारने की धमकी दिया साथ ही 24 घण्टे के अंदर पिता व पुत्र रौशन कुमार झा को गोली मारने की धमकी दी।

जिसके बाद पीड़ित पिता ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात नम्बर से फोन करने वाले तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बता दे कि इन दिनों ब्राउन शुगर व ड्रग्स का कारोबार में इलाके के 15 साल से लेकर 25 साल तक के युवक शामिल है। इससे इलाके के लोग काफी परेशान हैं। क्षेत्र का माहौल भी गंदा हो गया है। बाहर से कई युवा यहां नशीले पदार्थ खरीदने आते हैं। इससे गांव में आए दिन छिनतई, चोरी, छेड़खानी और मारपीट की घटनाएं हो रही हैं।

रौशन के पिता ने बताया कि उन्होंने जब इसका विरोध किया तो अज्ञात लोगों ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी। इस कारण वे लोग डरे हुए हैं। वही वार्ड सदस्य ने बताया कि शक के निशानदेही पर थाना क्षेत्र के मकन्दपुर व खेरैहिया गांव के कुछ युवक इस धंधे में संलिप्त है। नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले लोगों का नेटवर्क पूरे क्षेत्र में चारों ओर फैला हुआ है। इन के कारोबार को वास्तविक रूप से रोकने में प्रशासन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

सूत्रों के अनुसार प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री इलाके में बड़े पैमाने पर गुपचुप तरीके से हो रही है। इनका इस्तेमाल नशे के रूप किया जा रहा है। लेकिन स्थानीय पुलिस इस बात से बेेेखबर है।

Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें