expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Sahibganj News;साहिबगंज जिले के महाविद्यालय व विद्यालयों में अंतर्राष्ट्रीय हाथ धुलाई दिवस मनाया गया!

ग्राम समाचार, साहिबगंज। आज साहिबगंज जिले के महाविद्यालय व विद्यालयों में अंतरराष्ट्रीय हाथ धुलाई दिवस मनाया गया।अंतर्राष्ट्रीय हाथ धुलाई दिवस पर साहिबगंज महाविद्यालय साहिबगंज के छात्र-छात्राओं एवं परीक्षार्थियों को परीक्षा हॉल में प्रवेश से पूर्व साबुन से हाथ सफाई कराया गया।साथ ही से सेनीटाइजर का उपयोग कर  स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया।इस अवसर पर एन एस एस के डॉ रंजीत सिंह ने कहा कि कोरोना काल के संकट में स्वच्छता सफाई और मास्क ही एकमात्र उपाय है।स्वच्छता से हम लगभग 70 से 80% रोगों से मुक्ति पा सकते हैं।हमसभी 20 सेकेंड तक अच्छे से हाथ सफाई कर सारी जिंदगी स्वस्थ रह सकते हैं।
                                                                                          आज के कार्यक्रम में महाविद्यालय में उपस्थिति शिक्षक कुणाल कांत बर्मा,नितिन कुमार,डॉ सिद्धाम सिंह मुंडा,मनोज कुमार गुप्ता,भुवनेश्वर माझी,नंदलाल पासवान,कॉलेज कर्मी उपेंद्र कुमार,अरुण कुमार,हरि छात्र अंजली, मुन्ना,ब्राजेश,बसन्ती,आकाश इज़मामूल,सोनी,रेणु,माही रंजन,आदि अनेकों छात्र-छात्राओं ने हाथ धुलाई दिवकार्यक्रम में भाग लिया।
                                               वहीं आज शिक्षा विभाग के पहल पर जिले के सभी विद्यालयों में शिक्षकों व छात्रों ने साबुन से हाथ की सफाई कर अंतर्राष्ट्रीय हाथ धुलाई दिवस मनाया।साथ ही विद्यालयों में स्वच्छता व हाथ धुलाई के प्रति जागरूकता के लिए बच्चों के बीच पेंटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें