Rewari News : Rewari Crime News At A Glance with Police Achivemnets

 नाका डयूटि पर तैनात पुलिस कर्मचारी के साथ मारपिट करके कारबाईन कि मैगजीन छिनने वाले आरोपी को किया गिरफतार

थाना माडल टाउन पुलिस ने नाका डयूटि पर तैनात पुलिस कर्मचारी के साथ मारपिट करके  कारबाईन कि मैगजीन छिनने वाले  आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान रेवाडी के मोहल्ला खासापुरा निवासी हिमांशु सचदेवा के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि दिनांक 14.10.2020 को सिपाही रणबीर देवधर व साथी कर्मचारी लियो चोक पर शाम के समय नाका डयूटि पर तैनात थे तब वहां पर एक व्यकित स्कुटि लेकर आया और स्कुटी को सडक के बीच मे खडा करके रेहडी पर चला गया ओर  पुलिसकर्मी ने वंहा से स्कूटि हटाने के लिए कहा तो वह व्यक्ति पुलिसकर्मी को गंदी गंदी गालियां देने लग गया तथा ईंट उठाकर पुलिसकर्मी के सिर मे मारकर घायल कर दिया तथा पुलिसकर्मी से कारबाईन कि मैगजीन छिन ली। तब साथी जवानो ने उस युवक को काबू करके सिपाही रणबीर देवधर कि शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी को बुधवार कि रात को गिरफतार कर लिया है। तथा कारबाईन की मैगजीन बरामद कर ली है। आरोपी को आज अदालत मे पेश किया जाएगा।

जानलेवा हमला करने के तीन आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफतार


गांव सीहा मे युवक के साथ मारपिट करते हुए जानलेवा हमला करने के आरोप मे थाना खोल पुलिस ने तिन आरोपिय़ो को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपियो कि पहचान सीहा निवासी सदींप व माढैंया निवासी आशीर्वाद व विकास के रुप मे हई है। चांजकर्ता ने बतलाया कि गाव ओलांत निवासी नितिन ने अपनी शिकायते मे बतलाया कि 5 अक्टूबर को वह अपना मोबाईल ठिक करवाने के लिए सीहा गया था. जब वह सीहा बाजार मे  बिल्लू निवासी माढैंया  कि दुकान पर टिशर्ट  खरीने के लिए पहुचा तो उसी समय 5-6 मोटरसाइकिलो पर आशु. चिक्कु निवासी माढैया खुर्द व पियुश निवासी देहलावास गुलाबपुरा संदीप निवासी सिहार व उनके साथी वहां पर आए और लाठी डडो से हमला कर दिया जो हमलो मे लगी चोटो के कारण वह बेहोश हो गया और उसे उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती करवाया पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मारपिट करने व जान से मारने कि धमकी देने का मामला दर्ज किया था ङाक्टरो कि रिपोट के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके बुधवार को 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है आरोपियो को पेश अदालत किया जाएगा ।       
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें