expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : बावल क्षेत्र में बनीपुर चौक के पास स्थित एटीएम चोरी करने आये चोरों के मंसूबो पर फिरा पानी


रेवाड़ी में चोरो के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है यही कारण है कि आये दिन एटीएम चोरी की वारदाते सामने आ रही है तजा मामला रेवाड़ी के बावल क्षेत्र से सामने आया है जहां बनीपुर चौक पर स्थित एक एटीएम को निशाना बनाया गया। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते चोरी करने आये चोर अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि गैस कट्टर से काटते समय एटीएम मशीन में आग लग गई। गनीमत रही मशीन में रखा कैश सुरक्षित बच गया। घटना के बाद थाना कसौला पुलिस एसएचओ मदनलाल मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। यहाँ हम आपको बता दें कि एटीएम चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले जडथल गांव में भी चोरो ने एटीएम मशीन को उखाड़ने की कोशिश की थी। 

जानकारी के अनुसार बावल के बनीपुर चौक पर एसबीआई और एक्सिस बैंक का एटीएम एक साथ बना हुआ है बीती रात कार में सवार होकर आये चार पांच चोरो ने एसबीआई के एटीएम में घुसकर गैस कट्टर से एटीएम मशीन को काटने की कोशिस की इस दौरान एटीएम में आग लग गई बताया जा रहा है वही आसपास मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने जब यह देखा तो उसने तुरंत पुलिस को फ़ोन कर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई इससे पहले बदमाश एटीएम छोड़ मौके से फरार हो गए पुलिस ने उन्हें राउंड अप करने की कोशिश की लेकिन तब तक चोर वहां से मौके से फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि घटना के समय दोनों में से किसी भी एटीएम पर कोई गार्ड नहीं था और चोरो ने वारदात को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरा पर स्प्रे कर दिया था। फ़िलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी से फुटेज खंगालने और चोरो का पता लगाने में जुटी हुई है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें