Rewari News : हाथरस व बलरामपुर जैसी घटनाओं के विरोध में कैंडल मार्च निकाला



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : गाँव साहरनवास के प्रबुद्ध एवं गणमान्य नागरिकों ने देश मे बेटियों पर  हो रहे जघन्य अपराधों के विरोध में  देर शाम को एक कैंडल मार्च का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता पूर्व सरपंच विजय सिंह यादव ने की ।जिसमे मुख्य रूप से  हाथरस, बलरामपुर जैसे अनेक जघन्य अपराधों में शामिल दोषियों को फांसी की मांग  की गई। सभी नागरिकों की ओर से मांग की गई कि इन मामलों को फास्ट ट्रैक अदालत में चला कर दोषियों को तुरंत फाँसी की सजा दिलाई जाए। 



पीड़ित परिवार को पचास लाख रुपए मुआवजा व उनके  परिवार में से एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए । कैंडल मार्च से पूर्व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई । आज के इस कैंडल मार्च में मुख्य रूप से पूर्व सरपंच विजय सिंह यादव, पूर्व सरपंच रामअवतार, भूपेंद्र मेंबर ब्लॉक समिति, बिल्लू पंच, ओम प्रकाश पंच,  किशन सिंह, दीपक पटवारी, जुगलाल, सुभाष, महाबीर, चिमनलाल, सुंदरलाल, महताब सिंह आदि के अलावा सैकड़ो की संख्या में युवा व बच्चे भी इसमे शामिल रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें