Rewari News : मुख्यमंत्री ने वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान योगदान देने वाली संस्थाओं को भेजे प्रशस्ति पत्र, एसडीएम ने किया सम्मानित



रेवाड़ी, 6 अक्टूबर। कोविड -19 महामारी के दौरान जिन सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं व एनजीओ  ने हरियाणा सरकार को सहयोग दिया तथा संस्थाओं ने गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को विशेषकर प्रवासी मजदूरों को राशन- भोजन, दवाईयां, फेस मास्क, सेनेटाईजर उपलब्ध करवाने के अलावा कोविड पीडि़तों के लिए आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाकर एवं सामाजिक दूरी के बारे में जागरूक करके मानव सेवा का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया। ऐसी संस्थाओं ने सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरो के लिए लगाएं गए राहत कैंपो के संचालन में भी भरपूर सहयोग दिया। ऐसी संस्थाओं की मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने खुले दिल से सहयोग एंव सेवाओं की मुक्त कंठ से प्रंशसा की है।

मुख्यमंत्री ने ऐसी संस्थाओं के लिए प्रशस्ति पत्र भेजे है, जिनको आज एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव ने प्रशस्ति पत्र देकर 39 संस्थाओं को सम्मानित किया। एसडीएम रविन्द्र यादव ने इस अवसर पर कहा कि कठिन समय में की गई निष्काम भाव से सेवा करना हमारा परम कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से प्रशासन के साथ टीम वर्क की भावना के साथ बहुत नेक कार्य किया है, निश्चित रूप से आप द्वारा दिए गए सहयोग से दूसरे लोग प्रेरणा लेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें