Rewari News : भाजपा ने किसानो के लिखे पोस्ट कार्ड पीएम मोदी को भेजे. रेवाड़ी से पीएम मोदी को एक हजार पत्र भेजकर आभार प्रकट किया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : जहाँ एक ओर किसान अध्यादेश के खिलाफ देश भर में विभिन्न किसान संगठनों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है विपक्ष बिलों का विरोध करने के लिए ट्रैक्टर रैली निकाली जा रही है है वहीं बीजेपी अध्यादेश को किसानो के हित में बताते हुए किसानो का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है. भाजपा द्वारा पोस्ट कार्ड लिखकर पीएम को भेजे जा रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला के प्रतिष्ठान पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमे किसानो द्वारा लिखे गए एक हजार पोस्ट कार्ड पीएम मोदी को भेजे जाएंगे. पत्र में लिखा गया है कि पीएम मोदी किसानो के हित में अच्छा काम कर रहे हैं ये तीनों विधेयक भी किसानो के लिए फायदेमंद है सरकार द्वारा किसानो के खाते में एक साल में छह हजार रुपये तीन किस्तों में भेजे जा रहे हैं इसके अलावा फसल बीमा योजना के तहत 26 सौ करोड़ रुपए किसानो के खाते में डाले गए हैं इसके लिए किसानो की ओर से पीएम मोदी का धन्यवाद प्रकट किया गया है. 




जबकि कांग्रेस की सरकार में किसानो को फूटी कौड़ी भी नहीं दी गई. इस अवसर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष हुक्म चंद यादव, मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, परीशा शर्मा, जयमाला कौशिक, मीडिया प्रभारी यशवंत भारद्वाज, जिला पार्षद नीतू चौधरी, हेमलता तंवर, निखिल मंगला, रोहन मंगला, भूपेंद्र गुप्ता व रोशन लाल आदि उपस्थित रहे. 




Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें