expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : ढालियावास के ग्रामीणों ने गली का अधूरा कार्य पूरा करवाने की मांग को लेकर DDPO को सौंपा ज्ञापन



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : भक्ति नगर पार्ट-2 के निवासियों ने रास्ते के अधूरे कार्य को पूरा करवाने के लिए गुरुवार को डीडीपीओ को एक ज्ञापन सौंपा गया. जिसमे मांग की गई कि 9 अक्टूबर को एक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त महोदय व बीडीपीओ से मिला था और उन्होंने इसे पूरा करवाने का आश्वासन दिया था । जे.ई. व एसडीओ पंचायतीराज कई बार इस रास्ते का लेवल करा चुके है । लेकिन 3 महीनों से बंद पड़ा ये अधूरा कार्य अभी तक भी शुरू नही हुआ है और एक्सन, एस डीओ से बार बार मिलने पर भी कोई करवाई नही हो रही है । जिससे लगभग 100 घरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहै है । 



जबकि सरपंच ढालियावास इस काम को पूरा करवाने को तैयार है और टाइलें रास्ते मे गिरी हुई है आमजन को गली से निकलने के भारी समस्या हो रही है। लेकिन  एक महिला के कारण जानबूझकर रोड़ा अटकाने के कारण काम रुका हुआ है। सभी निवासियों ने अविलम्ब इस कार्य को पूरा करवाने की माँग की ताकि आमजन को परेशानियों से राहत मिले। आज  ज्ञापन देने वालो में मुख्य रूप से भगतसिंह सांभरिया, समय सिंह, गुरदयाल, कविता पूजा, प्रमिला, राज सिंह, बलबीर आदि उपस्थित रहे ।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें