Rewari News : ऑनलाईन बाल महोत्सव 2020 में खण्ड स्तरीय प्रतिभागिता को बढाने के लिए खण्ड नाहड़ व जाटूसाना की आंगनवाड़ी संचालिकाओं को किया गया प्रेरित


रेवाड़ी, 22 अक्टूबर। यशेन्द्र सिंह उपायुक्त एवं अध्यक्ष जिला बाल कल्याण परिषद रेवाड़ी के आह्वान पर परिषद  द्वारा आज ऑनलाईन बाल महोत्सव 2020 में खण्ड स्तरीय प्रतिभागिता को बढावा देने के लिए बालिका उत्सव के उपलक्ष्य में जिले के नाहड़ व जाटूसाना खण्ड में आंगनवाड़ी केंद्र संचालिकाओं को विस्तारित रूप से ऑनलाईन बाल महोत्सव की विभिन्न प्रतियोगिताओं की जानकारी दी गई। जिसमें विशेषकर ऑनलाईन बेबी शौ प्रतियोगिता पर चर्चा की गई। नाहड़ खण्ड से बाल विकास अधिकारी दीपिका सैनी व जाटूसाना खण्ड से बाल विकास अधिकारी सुमन यादव ने सभी आशा वर्कर्स  को अपने केंद्र से हर एक बच्चे को ऑनलाईन बेबी शौ प्रतियोगिता में भाग दिलाने के लिए कहा और अभिभावको से अनुरोध किया की वो अपने बच्चो को इस ऑनलाईन प्रतियोगिता के माध्यम से हरियाणा के इस बड़े मंच का हिस्सा बनाएं। इस अवसर पर जिला बाल कल्याण परिषद से ऋषिराज व सतीश कुमार मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें