Rewari News : अवैध शराब बेचने वाले के खिलाफ कार्यवाही करते हुए तीन युवको को किया काबू, 156 बोतल शराब बरामद

 महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफतार

थाना कोसली पुलिस ने गांव लूखी मे जमीनी विवाद मे महिला कि हत्या करने वाले आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी कि पहचान लूखी निवासी अर्जुन के रुप मे हुई है। जांचकर्ता प्रबधंक थाना कोसली ने बतलाया कि गांव लूखी निवासी ऊषा नाम कि महिला की दिनांक 10.10.2020 को हत्या करने पर शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार पुत्र रामेश्वर निवासी कायसा राजस्थान कि शिकायत पर अभियोग अकिंत करके जांच शुरु कि गई थी। जो जांच मे सामने आया कि ऊषा काफी सालो से अपने मायके मे हि रहती थी। ऊषा व उसके चाचा सुरत के परिवार का आपस मे जमीन पर विवाद चल रहा था। ऊषा दिनांक 10.10.2020 को शाम के समय साईकिल पर कच्चे रास्ते से अपनो खेतो मे जा रही थी। जो सामने से उसके चाचा का लडका अर्जुन मोटरसाईकिल पर आ गया ओर साईकिल व मोटरसाईकिल कि टक्कर हो गई । तथा उन दोनो की आपस मे कहा सुनी होने पर अजुर्न ने अपने हाथ मे ली हुई बाकडी से ऊषा को चोटे मारकर हत्या कर दि थी। जो पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी अर्जुन निवासी लूखी को गिरफतार कर लिया है। जिसको आज अदालत मे पेश किया जाएगा।

अवैध शराब बेचने वाले के खिलाफ कार्यवाही करते हुए तीन युवको को किया काबू, 156 बोतल शराब बरामद

थाना शहर रेवाडी पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए तीन अलग अलग जगहो से तीन आरोपियो को गिरफतार करके उनके कब्जा से 156 बोतल शराब बरामद की है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सुचना मिली कि सुमित निवासी रेवाडी अवैध शराब बेचने का काम करता है। जो आज भी शराब लाने के लिए गया है ओर शराब लेकर झज्जर चौक के पास गली के अन्दर मोहल्ला संघीकाबास जाएगा। जिस सुचना पर बताई जगह पर रैड कि गई तथा एक युवक को शक के रुप मे स्कूटि सहित काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम सुमित पुत्र स्वरुपसिहँ वासी डाकघर के सामने सरकुलर रोड रेवाडी बतलाया ओर स्कुटि की तलाशी ली गई तो उसके पास कुल 4 पेटी (48 बोतल देशी शराब) बरामद हुई । जो आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे कि कार्यवाही शुरु की है।

इसी क्रम मे थाना शहर पुलिस को एक अन्य सुचना मिली कि डाकखाना के सामने सतीश S/O प्रकाश R/O रामसिंहपुरा अपनी स्कुटी कलर स्लेटी न0 HR 36 AD 5570 पर रखकर अवैध शराब बेच रहा है। जिस सुचना पर बताई जगह पर रैड करके शक के तोर पर एक युवक को स्कूटि सहित काबू किया जाकर उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम सतीश S/O प्रकाश R/O रामसिंहपुरा बतलाया तथा सकूटि कि तलाशी ली गई तो उसके पास 5 पेटी (60 बोतल देशी शराब) बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे कि कार्यवाही शुरु की है।

इसी क्रम मे थाना शहर पुलिस एक अन्य सुचना मिली की आलोक पुत्र बिमल निवासी बडा गांव अवेध शराब बेचने का काम करता है। जो आज भी राव अभय सिंह चोक से मोटरसाईकिल पर शराब लेकर आएगा। इस सुचना पर बताए गई जगह पर रैड कि जाकर एक युवक को मोटरसाईकिल सहित काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम  आलोक पुत्र बिमल निवासी बडा गांव जिला हरदोरी हाल रेवाडी बतलाया तथा मोटरसाईकिल को चेक किया गया तो उसके पास 48 बोतल देशी शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे कि कार्यवाही शुरु की है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें