Rewari News : एटीएम बदल कर 119000/- रूपए खाते से निकालने वाला आरोपी गिरफ्तार

 एटीएम बदल कर 119000/- रूपए खाते से निकालने वाला आरोपी गिरफ्तार:-

      थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने एटीएम बदल कर खाते से 119000/- रूपए निकालने के एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी कि पहचान पलवल जिला को घाघोट निवासी साहिद के रुप मे हुई है । जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की कुतुबपुर निवासी ममता 07 जुलाई को मैन ब्रांच एसबीआई बैंक के पास एटीएम में रूपए जमा करने आई थी.। उस दोरान दो अनजान लडको ने मदद करने के बहाने से एटीएम बदल लियातथा खाते से 89000/- रूपए और 8 जुलाई को 30000/- रूपए कुल 119000/- रूपए निकल लिए थे । पुलिस ने ममता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में तिन आरोपियो को पहले हि गिरफतार कर लिया था। तथा सोमवार को चोथे आरोपी को अदालत से प्रोडैक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

सुपारी से भरे ट्रक को छीनकर ले जाने वाला आरोपी गिरफतार

सीआईए धारुहेडा पुलिस ने माह जनवरी 2019 मे हाईवे एनएच-8 से सुपारी से भरे ट्रक को चालक के साथ मारपिट करके छीनकर ले जाने वाले तीसरे आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान छायंसा निवासी अस्ताक के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि दिनांक 14.01.2019 को इस्ट इण्डिया टांसपोर्ट कम्पनी कि गाडी मे चालक बैगंलोर से सुपारी भरकर दिल्ली के लिए चला था दिनांक 21.01.2019 को एन.एच.8 पर गांव काठुवास के पास पहुंचा तो गाडी के आगे कन्टेनर लगाकर चालक के साथ मारपिट करके सुपारी से भरे हुए ट्रक को छीनकर ले गए तथा चालक को नूंह के पास बाधंकर डाल गए थे। शिकायतकर्ता राजपाल सुपरवाईजर कि शिकायत पर अभियोग अकिंत करके पुलिस ने कार्यवाही करते हुए खाली ट्रक को बरामद करके 2 आरोपियो को पहले हि गिरफतार कर लिया था। सोमवार को तीसरे आरोपी अस्ताक को गिरफतार किया गया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश किया जाकर 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफतार

थाना सैक्टर 6 धारुहेडा पुलिस ने शादी का झांसा देकर लडकी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी कि पहचान धारुहेडा निवासी अमन माथुर के रुप मे हुई है।  जाचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता लडकी की मुलाकात आरोपी अमन माथुर से 2 साल पहले हुई थी उसके बाद आरोपी ने लडकी को शादी का झांसा देकर धारुहेडा बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया ओर बाद लडकी को शादी करने से मना करने पर पुलिस ने लडकी कि शिकायत पर मामला दर्ज करके सोमवार को आरोपी को गिरफतार करके अदालत मे पेश किया। अदालत द्वारा आरोपी को जेल मे भेजा गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें