GoddaNews: उपायुक्त ने समाज कल्याण विभाग की समीक्षा बैठक की




ग्राम समाचार गोड्डा  ब्यूरो रिपोर्ट:-   उपायुक्त भोर सिंह यादव के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समाज कल्याण विभाग की समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त के द्वारा समाज कल्याण के द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा विस्तारपूर्वक संबंधित पदाधिकारियों के साथ की गईl उन्होंने बताया कि जिले में चलाए जा रहे आंगनबाड़ी केंद्रों में गुणवत्तापूर्ण भोजन एवं पोषाहार प्रदान किए जाए साथ ही साथ कुछ प्रखंडों में शिकायत मिल रही है कि सही समय पर आंगनवाड़ी केंद्रों में बच्चों के लिए भोजन एवं पोषाहार नहीं उपलब्ध कराया जा रहा है जिसके लिए उपायुक्त के द्वारा संबंधित पदाधिकारियों को स्पष्टीकरण के निर्देश दिए गए| उपायुक्त के द्वारा बताया गया कि जेएसएलपीएस के द्वारा दिए जा रहे टीएचआर( टेक होम राशन ) ससमय उपलब्ध कराए जाएं साथ ही साथ उन्होंने बताया कि जिसके द्वारा टेक होम राशन का वितरण सही तरीके से नही किए जा रहे हैं उन सभी पदाधिकारियों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी । समाज कल्याण पदाधिकारी को निर्देश दिए गए उनके विभाग के रिपोर्ट अधूरे हैं जिस पर उपायुक्त  के द्वारा नाराजगी जताते हुए कहा गया कि अगली बैठक में रिपोर्ट पूर्ण रूप से संलग्न करते हुए प्रस्तुत किए जाए।

मौके पर उप विकास आयुक्त अंजलि यादव, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी प्रतिभा कुजूर , जेएसएलपीएस के डीपीएम  सुशील दास, प्रखंड विकास पदाधिकारी सुंदर पहाड़ी, पोड़ैयाहाट, महागामा, गोड्डा पथरगामा, ठाकुरगंगटी, सीडीपीओ सहित अन्य पदाधिकारी गण मौजूद थे।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें