expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त और एसपी ने कारा सुरक्षा से संबंधित बैठक आहूत की




ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-      आज दिनांक 28.10.2020 को उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाईएस रमेश के द्वारा संयुक्त रुप से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कारा सुरक्षा से संबंधित बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त द्वारा कारा सुरक्षा पर विशेष चर्चा की गयी।

आज की बैठक में जिन मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया वो इस प्रकार हैं:-

उपायुक्त भोर सिंह यादव के द्वारा कारा के वाह्य प्रवेश द्वार का लोहे का नया बड़ा गेट लगाने एवं चारदीवारी की मरम्मती एवं निर्माण तथा कम ऊंचाई वाले स्थान को ऊंचा करने के संबंध में चर्चा की गई साथ ही साथ उपायुक्त द्वारा सीसीटीवी कैमरा की जांच,सुरक्षा व्यवस्था की जांच करने के निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ( हेड क्वार्टर) गोड्डा को दिए गए।

उपायुक्त गोड्डा द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोड्डा को निर्देश दिए गए कि कारा के मुख्य द्वार के सामने अतिक्रमण कर रहे दुकानों एवं वाहनो को जांच करते हुए हटाएं।

बैठक में उपायुक्त ने जिला नजारत उप समाहर्ता सह कारा अधीक्षक मनोज कुमार को निर्देश दिए गए कि कारा के टेंडर एवं पेंडिंग पड़े कार्यो को यथाशीघ्र पूर्ण करें। बैठक में पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाई एस रमेश के द्वारा बताया गया कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से ड्रोन कैमरा व सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से मंंडल कारा पर विशेष निगरानी रखें जाए।

मौके पर जिला नजारत उप समाहर्ता सह कारा अधीक्षक मनोज कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज एवं अनुमंडल पदाधिकारी महागामा जीतेंद्र कुमार देव, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद राजीव कुमार मिश्रा, एसडीपीओ गोड्डा हेड क्वार्टर के के सिंह, एवं अन्य पदाधिकारीगण मौजूद थे।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें