expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: भूख से डाक्टर की मौत सभ्य समाज के लिए कलंक- प्रीतम गाडिया



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-    गोड्डा में डाक्टर बिजय कृष्ण श्रीवास्तव की मौत की घटना पर वार्ड पार्षद सह फैम के प्रदेश अध्यक्ष ने शौक वयक्त किया एवं मृतक के परिवार की हर संभव सहायता की पेशकश की है।

श्री गाडिया ने बताया की

इस घटना ने अंदर तक झकझोर कर रख दिया है| कोवीड की शुरूआत मे ही प्रसाशन और सरकार के समक्ष पत्राचार के माध्यम से भूख के कारण मौत की आशंका जताई थी,जो आज अपने ही गृह जिला में सत्य हो जायेगी यह विश्वास नहीं हो रहा है। श्री गाडिया ने कई मंचो पर मध्यम वर्गीय परिवार की इस महामारी में दुर्दशा से सरकार को अवगत करवाते हुये मदद की गुहार लगाई है।

आज भी मीडिया के माध्यम से मध्यम वर्गीय परिवारो को मदद के लिए सरकार से कर जोड़ कर प्रार्थना करता हूँ, मध्यम वर्गीय परिवार को इस महामारी में सबसे ज्यादा मदद की आवश्यकता है,सरकार मध्यम वर्गीय परिवार की सहायता को आगें आये।सरकार को वार्ड पार्षद को आकस्मिक सुविधा हेतु 10000 की राशि दी जाये ताकी वार्ड में कोई इस प्रकार की घटना को रोका जा सके।हम समझ सकतें हैं की मध्यम वर्गीय परिवार की क्या दुर्दशा हुई है इस महामारी काल में। हम सभी को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए तभी मानवता सार्थक होगी।हमारा मानव जीवन सफल हो पायेंगा।

श्री गाडिया ने सभी से निवेदन किया है की ऐसे कोई भी व्यक्ति, परिवार आपकी नजर में आये तो कृपया मदद करे, अथवा इसकी सुचना आप मुझे मेरे मोबाइल नंबर 7004248776 पर अवश्य दे, मदद बिल्कुल गुप्त तरिके से पहुँचाई जायेंगी। 

आज हम सभी जनप्रतिनिधियो एवं छोटे से बड़े पदाधिकारीयों के लज्जा का विषय है, हममें से किसी एक ने भी अपनी जवाबदेही का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक किया गया होता तो आज कम से कम भूख से मौत का कलंक हमारे जिलें को नहीं लगता। आगें भी हम सभी जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी मिलकर कार्य करे तो कम से कम भविष्य में इस प्रकार की अनहोनी को रोका जा सकता है। 



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें