Bhagalpur News:कहलगांव भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान, विक्रमशिला महाविहार के प्राचीन गौरव को लौटाना मेरा सपना - पवन


ग्राम समाचार, भागलपुर। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में होने वाले मतदान को लेकर सभी दलों के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। जहां तक कहलगांव विधानसभा की बात है तो इस सीट पर भाजपा की ओर से पवन यादव चुनाव मैदान में हैं। पिछले चुनाव में इन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था और 25000 से ज्यादा मत हासिल किए थे। इस सीट पर भाजपा का मुख्य मुकाबला कांग्रेस से होने जा रहा है। शुक्रवार को भाजपा नेता पवन यादव ने अपने समर्थकों के साथ महेशामुंडा और गोगरी पंचायत के दर्जनों गांव का दौरा किया। इस दौरान पवन यादव घर-घर जाकर लोगों से मिले और उनसे वोट डालने की अपील। जनसंपर्क अभियान के दौरान बीच-बीच में समर्थक पार्टी के साथ-साथ प्रत्याशी के नाम को लेकर नारे लगा रहे थे। इस मौके पर पवन यादव ने कहा कि मैं एक गरीब का बेटा हूं। मैंने गरीबी करीब से देखी है। कहलगांव का विकास पूरी तरह से अवरुद्ध है। जबकि यहां एनटीपीसी और पूरे विश्व में प्रसिद्ध प्राचीन विक्रमशिला महाविहार है। विक्रमशिला महाविहार के प्राचीन गौरव को लौटाना मेरा सपना है। इसके अलावा इस क्षेत्र में हजारों एकड़ बियडा  की जमीन पर उद्योग धंधे लगवाना है। उद्योग लगने से युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि भागलपुर से कहलगांव तक एनएच-80 काफी जर्जर हो चुकी है। यह पैदल चलने लायक भी नहीं है। एनएच को मजबूत और खूबसूरत तरीके से बनाना मेरी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क अभियान में लोगों का मुझे भरपूर प्यार और समर्थन भी मिल रहा है। इस मौके पर भाजपा सहित एनडीए के दर्जनों नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।


Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें