expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त ने डी.एम.एफ.टी के चिकित्सक एवं पारा मेडिकल कर्मियों की वेतन समीक्षा बैठक की




ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-    आज दिनांक 10.10.2020 को समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में स्वास्थ विभाग के अंतर्गत डीएमएफटी में कार्यरत चिकित्सकों एवं पारा मेडिकल कर्मियों की वेतन संबंधी समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। बैठक में IMA के चिकित्सक, DMFT में कार्यरत चिकित्सकों ने भाग लिया। बैठक में चिकित्सकों के मानदेय बेतन संबंधी समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। चिकित्सकों ने अपने बेतन से जुड़े परेशानी को उपायुक्त के समक्ष रखा। चिकित्सकों ने बैठक में कहा कि DMFT फण्ड से उनकी सैलरी जल्द से जल्द मिले जिसपर उपायुक्त के द्वारा चिकित्सकों के परेशानियों को ध्यान से सुनकर जल्द से जल्द हो रहे समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिया गया। उपायुक्त  के द्वारा बैठक में चिकित्सकों से कुछ परामर्श भी लिए गए। बैठक में उपायुक्त ने चिकित्सकों के परेशानियो को लेकर दुःख जताते हुए कहा कि ऐसी विकट परिस्थितियों में जिला प्रशासन आपलोगों के साथ है। कोई भी परेशानी होने पर आप यथाशीघ्र सूचित करें। बैठक में चिकित्सकों के दल के द्वारा मृतक डॉक्टर के परिजनों की मांगों को उपायुक्त महोदय के समक्ष रखा।उपायुक्त के द्वारा गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा गया कि मेरे तरफ से पहले ही डीएमएफटी के तहत नियुक्त चिकित्सकों एवं पारा मेडिकल कर्मियों के वेतन की व्यवस्था की जा रही थी विभागीय प्रक्रिया चलाई जा रही है जिससे कि यथाशीघ्र चिकित्सकों एवं पारा मेडिकल कर्मियों का भुगतान की जा सके।

मौके पर सिविल सर्जन गोड्डा डॉ0 शिव प्रसाद मिश्रा, डी आर सी एच ओ डॉ0 मंटू टेकरीवाल, डॉ0 प्रभा रानी, डॉ0 प्रदीप कुमार सिन्हा, डॉ0 अशोक कुमार, डॉ0 शिवम कुमार सहित पारा मेडिकल कर्मी उपस्थित थे।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें