expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur News:भागलपुर जिले के 3 विधानसभा में हुई चिराग पासवान की रैली, लोजपा की सरकार बनी तो नीतीश कुमार जाएंगे जेल – चिराग पासवान





ग्राम समाचार, भागलपुर। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भागलपुर जिले के 3 विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ रैलियां की। सबसे पहले चिराग पासवान ने गोपालपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी सुरेश भगत के समर्थन में नवगछिया के पकड़ा तेतरी में, उसके बाद भागलपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में सैंडिस कंपाउंड में और उनकी तीसरी रैली नाथनगर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी अमर सिंह कुशवाहा के समर्थन में जगदीशपुर स्थित लोकनाथ उच्च विद्यालय के मैदान परिसर में हुई। लोजपा सुप्रीमो के भाषण का मुख्य केंद्र में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे। पूरे भाषण के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार के शराबबंदी, सात निश्चय योजना सहित अन्य कई योजनाओं पर उन्होंने सवाल खड़ा किया। चिराग पासवान ने कहा कि विगत तीन दशक से बिहार में जंगलराज है। शिक्षा और स्वास्थ व्यवस्था चौपट हो गई है। सरकार के निकम्मेपन के कारण बिहारियों को रोजी रोटी के लिए पलायन करना पड़ रहा है। चिराग पासवान ने उपस्थित जनसमूह से लोजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजई बनाने की अपील करते हुए कहा कि प्रथम चरण के मतदान में लोजपा को जनता का अपार स्नेह मिला है। उम्मीद करता हूं, जनता का यह स्नेह अन्य चरणों में होने वाले मतदान के दौरान भी मिलेगा। चिराग पासवान ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो नीतीश कुमार को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे। चिराग पासवान ने आगे कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चों पर विफल रही है। राज्य में शराबबंदी नाकाम रही है। बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा सात निश्चय योजना एंव हर घर नल का जल पहुंचाने का दावा पूरी तरह फेल है। इतना ही नहीं गांव देहात के इलाकों में गरीब-गुरूबों से राशन कार्ड में भी पैसा लिया जा रहा है। उन्होंने अफसरशाही को बढ़ावा देने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का जनता से आह्वान करते हुए कहा कि तीन अक्टूबर को ससमय घर से निकलकर अपने मत का प्रयोग करें। सभा के दौरान मंच पर भागलपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा, नाथनगर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी अमर सिंह कुशवाहा, गोपालपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी सुरेश भगत सहित लोजपा के कई अधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें