Sahibganj News; साहिबगंज भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर रक्तदान कर सर्वप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ्य व दीर्घायु होने की ईश्वर से प्रार्थना की!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।आज भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदरश यादव के नेतृत्व में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वा जन्मदिन मनाया गया।इस अवसर नगर परिषद अध्यक्ष श्री निवास यादव, उपाध्यक्ष रामानंद साह, प्रमोद पांडे,कमल महावर, मनोज पासवान, अनंत सिन्हा, सुनील सिंह,पंकज चौधरी सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उन्हें स्वस्थ्य व दीर्घायु रखने की ईश्वर से कामना की और उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।
                       वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं जिला स्वच्छता अभियान प्रभारी द्वारा भारत को विश्व गुरु के रूप में स्थापित करने के लिये निरंतर प्रयत्नशील प्रधानमंत्री के जन्म दिन पर रक्तदान करते हुए अपने यशस्वी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर जिला स्वच्छता अभियान प्रभारी रमेश कुमार, माणिक कुमार व अन्य ने रक्तदान किये एवं खुशी प्रकट की,कि उन्हें देश के राष्ट्र सेवा और गरीबों के कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय  प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान करने का अवसर मिला।इस अवसर पर जिला स्वच्छता अभियान प्रभारी रमेश कुमार ने कहा कि एक मजबूत सुरक्षित आत्म निर्भर भारत के लिए अपने जीवन का हर क्षण देश को समर्पित करने वाले महान नेतृत्वकर्ता के जन्मदिन पर रक्तदान सेवा का अवसर मिलना सौभाग्य की बात है।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें