expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह ने की प्रैस कांफ्रेंस बोले -मोदी सरकार द्वारा पेश तीनो अध्यादेश किसानो के हित में.


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीनो अध्यादेश किसानो के हित में है विपक्ष के नेता बेवजह किसानो को गुमराह न करे। यह कहना है कोसली से बीजेपी विधायक लक्ष्मण सिंह का। वे वीरवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में प्रैस कांफ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे। कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह ने रेवाड़ी स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा की किसानो की आय को दोगुनी करने की दिशा में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा लाये गए तीनो अध्यादेश पूरी तरह से किसानो के हित में है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि इन अध्यादेशों के खिलाफ विपक्ष द्वारा भोले भाले किसानों को भड़काने का काम किया जा रहा है। इन अध्यादेशों में कहीं भी किसानो का अहित नहीं छिपा है। उन्होंने तीनो अध्यादेशो पर प्रकाश डालते हुए कहा कि विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे भ्रमजाल को तोड़ने के लिए सरक़ार द्वारा इन अध्यादेशो पर किसानो से सुझाव मांगे जा रहे है और मूल सिधान्तो को भी समझाया जा रहा है। कोसली विधायक ने कहा कि जो लोग इन अध्यादेशों का विरोध कर रहे है वे सही मायने में किसान नहीं है बल्कि किसान के भेष में विपक्ष के लोगो द्वारा किसानो को गुमराह करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है मोदी सरकार ने किसानो की फसल का एक एक दाना समर्थन मूल्य पर खरीदने का वायदा किया हुआ है और किसान अपनी फसल को देश में कहीं भी बेच सकता है। उसी आधार पर किसानो की खरीफ की फसल खरीद 01 अक्टूबर से प्रदेश की मंडियों में शुरू हो जाएगी। उन्होंने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि विपक्ष किसानो के मुद्दे पर राजनीति करना छोड़ दें.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें