Sahibganj News; आज साहिबगंज में 44 नए कोविंद-19संक्रमित मरीज मिलें!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।आज साहिबगंज में 44 नए कोविद-19 संक्रमित मरीज मिले हैं।स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार आज साहिबगंज सदर प्रखंड से 11 मरीज,पतना प्रखण्ड से 03 मरीज,तालझारी से 05,बरहरवा से02,बरहेट से 06,राजमहल से 04 तथा बोरियो प्रखण्ड से 13 व्यक्ति आज कोविद-19जाँच के दौरान पॉजिटिव पाये गए हैं।
                                                                        साहिबगंज जिले में अबतक कोविद-19 के कुल-1206 कोरोना संक्रमितों का मामले सामने आ चुके हैं।जिसमे कोविद-19 के फिलहाल160 सक्रिय मामलें है और 1037 कोरोना संक्रमित मरीज स्वास्थ्य होकर अपने घर वापस जा चुके हैं।साहिबगंज जिले के विभिन्न हिस्सों में राज्य सरकार द्वारा जारी निदेश सोशल डिस्टेन्स, मास्क आदि का पालन आमजनों के द्वारा पालन नहीं किया जा रहा है।शहर व गाँव के विभिन्न हाट बाजारों में लोग सोशल डिस्टेन्स व मास्क आदि के बिना देखे जाते हैं।कोविद-19का खतरा अभी नहीं टला है , अभी समय है कि हमसभी नागरिक जागरूक होकर राज्य सरकार द्वारा दिये गए निदेशानुसार सोशल डिस्टेन्स व मास्क आदि का नियमित पालन करें, तभी कोरोना को मात दी जा सकती है।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें