expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पुरानी रंजिश को लेकर हुई कहासुनी में दो गुटों में झगड़ा, झगडे में पूर्व सैनिक पिता की मौत पुत्र घायल, कढू भवानीपुर गांव की घटना



रेवाड़ी के थाना खोल क्षेत्र के गांव कढू-भवानीपुर में बीती रात दो पक्षों में खुनी झड़प का मामला सामने आया है। मामला पुरानी रंजिश को लेकर बताया जा रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में सोमवार को दोबारा कहासुनी हुई और कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के लोगो लाठी डंडो से हमला कर दिया इस झगडे में एक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मृतक और घायल युवक आपस में पिता-पुत्र बताये गए है। 58 वर्षीय मृतक राजपाल पूर्व सैनिक बताया जा रहा है जिसकी मौत हुई है जबकि उसका बेटा 27 वर्षीय नरेंद्र इस झगडे में घायल हो गया। हमला करने वाले आरोपी पक्ष में एक सख्स आईटीबीपी का जवान बताया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर आरोपी पक्ष के आधा दर्जन लोगो के खिलाफ हत्या और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव कड्डू का रहने वाला 27 वर्षीय नरेंद्र राठौड़ सोमवार शाम को गांव में ही एक दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। इसी दौरान नरेंद्र की अपने पड़ौस में रहने वाले मनोज और विक्रम के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई की इसने झगडे का रूप ले लिया। बताया जा रहा है कि उस समय तो गांव के लोगो द्वारा बीच बचाव कर दिया गया। लेकिन बाद में आरोप है कि मनोज और विक्रम अपने दो लड़को और कुछ अन्य युवको के साथ नरेंद्र के घर पहुँच गए और लाठी डंडो से हमला कर दिया इस दौरान बीच बचाव कर रहे नरेंद्र के पिता राजपाल पर आरोपियों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमे पिता पुत्र घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पिता राजपाल की मौत हो गई जबकि बेटा नरेंद्र घायल हुआ है जिसका ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने मृतक राजपाल के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आगे की जाँच में जुट गई है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें