expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पोस्ट मैट्रिक छात्रवृति फार्म भरकर आगे भेजने में कई विभागो ने की लापरवाही, हाजरी लास्ट डेट जाने के बाद भी नहीं भेजी.


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में अनुसूचित जाति एवं पिछड़े वर्ग के छात्रों के पोस्ट मैट्रिक छात्रवृति फार्म भरकर आगे भेजने में दर्जनों विभाग बने रोड़ा छात्रों की हाजरी लास्ट डेट जाने के बाद भी नहीं भेजी है। जिसमे dean of academic affairs का विभाग भी शामिल A+ग्रेड यूनिवर्सिटी का कर रखा है बुरा हाल...AMVA को डा अम्बेडकर मिशनरीज़ विधार्थी एसोसिएशन (रजि) AMVA अध्यक्ष विक्रम सिंह डूमोलिया के नेतृत्व में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक के डीन छात्र कल्याण विभाग प्रोफेसर राजकुमार जी के माध्यम से कुलपति राजबीर सिंह लोहान जी के नाम ज्ञापन सौंपकर विश्विद्यालय का बहुत गम्भीर मुद्दा उठाया। एमडीयू यूनिवर्सिटी के दर्ज़नो विभागों ने अनुसूचित जाति एवं पिछड़े वर्ग के छात्रों के छात्रवृति के फार्म जमा करने के बाद भी विभाग द्वारा 21.08.2020 लास्ट डेट फार्म भरने की अंतिम तिथि जाने के बाद भी छात्रों की हाजरी की सूची स्कॉलरशीप ब्रांच को आज तक नहीं भेजी है। जिससे हजारों छात्रों के भावी भविष्य के साथ खिलवाड़ सीधे तौर पर है जो इनके परिवार में आर्थिक संकट पैदा हो सकता है। A+ग्रेड यूनिवर्सिटी ओर dean of academic affairs MDU University के कॉमर्स विभाग की हेड होने के बाद भी इतनी बड़ी लापरवाही बरती जा रही है तो अन्य विभागों का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। छात्र संगठन के द्वारा कुलपति से इस गम्भीर मुद्दे पर जल्द कार्यवाही करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से छात्र नेता विक्रम सिंह डूमोलिया, डा. रोहतास चमार, रोहित रिठाल, गौरव लंगयान, विनर, संजय आदी प्रमुख रूप से शामिल थे. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें