expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : प्रथम विधायक अभय सिंह की जन्म जयंति पर पूर्व मंत्री ने उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर श्रृद्वांजलि दी

रेवाडी के प्रथम विधायक स्र्व. राव अभय सिंह की जन्म जयंति पर पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ राव अभय सिंह चौक पर उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर श्रृद्वांजलि दी। यहां पर सभी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को दो मिनट का मौन धारण कर श्रृद्वांजलि अर्पित की। इस मौके पर कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि भारत रत्न प्रणब मुखर्जी एक महान अर्थशास्त्री थे। मुझे भी उनके साथ काम करने का मौका मिला था। इंदिरा जी के समय में वह नंबर दो पर रहे। उन्होंने हमेशा देशहित में कार्य किए। उनके जाने से देश का बहूत क्षति पंहूची है। यादव ने कहा कि मेरे पिता जी स्र्व राव अभय सिंह जी कि इच्छा थी कि समाज के उपेेक्षित और जरूरतमंद लोगों की पूर्ण निष्ठा के साथ सेवा की जाए। उनकी धर्मनिरपेक्षता, समाजिक सदभाव व शांति की विचारधारा में गहरी आस्था थी। हम सभी उनके दिखाए रास्ते पर ही चल रहे हैं। वे मिलनसार व्यक्ति थे और उनकी साफ सुथरी छवि के कारण ही आज हमारी तीसरी पीढी जनता की सेव कर रही है। 

नारनौल एस पी और मंत्री ओम प्रकाश यादव के प्रकरण में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि इतिहास में पहली बार किसी मंत्री पर इस तरह से एफ आई आर दर्ज हुई है, ये लोकतंत्र का मजाक है। इसकी मैं कडी शब्दों में निंदा करता हंू। इस पर मुख्यमंत्री और गृह मंत्री अनिल विज को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए। यादव ने कहा कि जब अपराध चरम सीमा पर पंहूच जाए तो एसपी की जवाब देही बनती है और मंत्री ने कोई गलत शब्दों का भी इस्तेमाल नही किया है। एस पी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करवा कर जनप्रतिनिधि का अपमान किया है। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि मैं भारतीय सेना को मुबारकबाद देना चाहूंगा उन्होंने दक्षिणी पैंगोंग झील से चीनी सेना को धकेल कर और अपनी सीमा की सुरक्षा के लिए बहादुरी से कदम उठाए हैं। भारतीय सेना ने जो ऊंची पहाडियां है वहां पर जाकर अपने आप को स्थापित कर चीन को झटका दिया है। यादव ने कहा कि भाजपा सरकार को भी सेना का हौंसला बढाना चाहिए। इंदिरा गांधी जी की तरह हौंसला दिखाना चाहिए, नही तो चीन ऐसी हरकत करता रहेगा। उन्होंने देश में जेईई और नीट की परीक्षाओं को लेकर कहा कि सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड कर रही है, इसकी मैं घोर निंदा करता हूं। पंजाब में 23 और हरियाणा में करीब 13 मंत्री और विधायक कोरोना पॉजिटीव है। लेकिन बच्चों की बिना कोरोनो टेस्ट के ही परीक्षा ली जा रही हैं। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें