Rewari News : दो फाड़ हुए किसान संगठन एक कर रहा विरोध तो दूसरा आया अध्यादेशों के समर्थन में





केंद्र सरकार द्वारा किसानो के लिए लाए गए तीनो अध्यादेशों के खिलाफ रेवाड़ी में विभिन्न किसान संगठन एक बार फिर सड़को पर उतरे है भारतीय किसान यूनियन की पीपली में रैली के दौरान हुए लाठीचार्ज का विरोध करने और तीनो अध्यादेशो के खिलाफ निरंतर सड़को पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे है। भाकियू ने राजीव चौक पर धरना दिया और इन अध्यादेशो को काला कानून बताते हुए प्रदर्शन किया व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपना रोष जताया। वहीं अब किसान संगठन भी दो फाड़ नजर आ रहे है जहाँ एक पक्ष तीनो अध्यादेशो के खिलाफ सड़को पर है वहीं दूसरा संगठन इन अध्यादेशों को किसानो के हित में बताते हुए इसके समर्थन में आ गये है शुक्रवार को दोनों संगठन राजीव चौक पर एकत्रित हुए और अलग-अलग तरीके से अपनी बात रखी। 

                               

लघू सचिवालय पहुंचकर अध्यादेश के पक्ष में आते हुए सरकार के साथ खड़े होने की बात कही। दोनों संगठनों ने एक दूसरे को पक्ष और विपक्ष का एजेंट होने का आरोप लगाया उन्होंने इन अध्यादेशों को लागू करने की मांग करते हुए सीटीएम को ज्ञापन सौंपा। भारतीय किसान यूनियन गुट ने अध्यादेशों को लागु नहीं करने की मांग की। भारतीय किसान यूनियन के पक्ष में आढ़ती एसोसिएशन और व्यापार मंडल के सदस्य भी आ गए और राजीव चौक पर चल रहे धरने को अपना समर्थन दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें