Mihijam News (Jamtara) जनप्रतिनिधि से तंग आकर लोगो ने उठाया कुदाल, खुद ही बनाने लगे सड़क

 ग्राम समाचार मिहिजाम: मिहिजाम नगर के वार्ड 17 जेजेएस कॉलेज मुख्य सड़क काफी दयनीय स्थिति में है। जहां बरसात के दिनों में लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहां पर रह रहे लोगों के लिए अपने घर से निकलकर बाजार जाना या अपने काम पर जाना एक चुनौती बन गया है। लोगों के मन में हमेशा भय बना रहता है कि इस कीचड़ भरे सड़क पर चलकर गिरने से कोई घटना दुर्घटना ना हो जाए। परंतु इस और जनप्रतिनिधि व जिला प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। 

 वार्ड 17 में रह रहे लोगों ने जनप्रतिनिधियों से तंग आकर श्रमदान देकर सड़क का मरम्मती कार्य खुद ही शुरू कर दिया है। वही स्थानीयो ने बताया कि यहां की सड़क वर्षों से मिट्टी का ही है। पिछले वर्ष इस मिट्टी के सड़क को पीसीसी सड़क बनाने का कार्य प्रारंभ किया था। जिससे हम सभी स्थानीय के चेहरे में खुशी आई थी। परंतु यहां के जनप्रतिनिधियों एवं ठेकेदारों के द्वारा खानापूर्ति के लिए सड़क को आधा अधूरा बनाकर अपने बदहाल स्थिति में छोड़ दिया। जिसको लेकर अब तक जनप्रतिनिधियों द्वारा इस सड़क का बदहाल स्थिति पर संज्ञान नहीं लिया गया। जिससे यहां के लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है।

                                                                                                                  - रोहित शर्मा, मिहिजाम

Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें