GoddaNews: उपायुक्त ने विडियो कांफ्रेंसिंग से ईसीएल विभाग की समिक्षात्मक बैठक की



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   आज दिनांक 05.09.2020 को विधायक महागामा दीपिका पांडे सिंह, विधायक बोरियो लोबिन हेंब्रम, उपायुक्त गोड्डा  भोर सिंह यादव अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा  संजय पीएम कुजूर, अनुमंडल पदाधिकारी महागामा हरिवंश पंडित, ईसीएल के अधिकारियों एव़ं अन्य पदाधिकारियों के गरीमामयी उपस्थिति में  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ईसीएल विभाग की समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त के द्वारा ईसीएल के द्वारा  जिले में सीएसआर के तहत कराए गए कार्य योजना पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई ।साथ ही साथ उपायुक्त के द्वारा ईसीएल राजमहल परियोजना के विस्थापितों के लिए पुनर्वासन और पुर्नव्यवस्थापन के कार्यों की जानकारी प्राप्त की गई। समीक्षा के क्रम में उन्होंने ईसीएल

योजना से प्रभावित ग्राम बसडीहा, बड़ा शिमड़ा, भोड़ाय, छोटा शिमड़ा, लोहंडिया, डुमरिया, डकैता, बड़ा भोड़ाय एव़ं बांसडीहा के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की। बैठक में विधायक लोबिन हेंब्रम एवं विधायक महागामा दीपिका पांडे सिंह ,के द्वारा भी ईसीएल से संबंधित योजना के बारे में विचार विमर्श की गई एवं आवश्यक सुझाव दिए गए।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें