GoddaNews: सूचना एवं जनसंपर्क द्वारा किया जा रहा है प्रचार



,


ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के बचाव को लेकर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर गोड्डा शहरी क्षेत्र में प्रचार-प्रसार कराया जा रहा है। प्रचार प्रसार के माध्यम से लोगों को आवश्यक जानकारियां प्रदान की जा रही है। लोगों को यह बताया जा रहा है कि बिना मास्क के अपने घर से बाहर नहीं निकले। मार्केट पैलेस या कहीं भीड़ भाड़ वाली जगह पर हमेशा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वाहन चलाते समय भी मास्क का प्रयोग अवश्य करें।

प्रचार-प्रसार के माध्यम से आम दुकानदारों/ फुटपाथ विक्रेताओं/ ठेला खोमचा एवं सभी फल विक्रेताओं को बताया गया कि आप सभी दुकानदारों के लिए कोरोना संक्रमण के प्रसार के रोकथाम हेतु आज स्थानीय अशोक स्तंभ एवं समाहरणालय गेट के बगल में कोविड -19 की जांच के लिए जांच शिविर लगाया गया है। आप अपना एवं अपने कर्मी का कोरोना जांच अनिवार्य रूप से कराना सुनिश्चित करें। बिना कोरोना जांच कराए दुकान नहीं खोलेंगे, पकड़े जाने पर दुकान बंद कराते हुए विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें