expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: फुटकर बिक्रेताओ के लिए अनुमंडल पदाधिकारी ने लगाया जांच शिविर




ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-    आज दिनांक 12.09.2020 को आम दुकानदारों/ फुटपाथ विक्रेताओं/ ठेला खोमचा एवं सभी फल विक्रेताओं कि कोरोना संक्रमण के प्रसार के रोकथाम हेतु स्थानीय अशोक स्तंभ एवं समाहरणालय गेट के बगल में कोविड 19 की जांच के लिए जांच शिविर लगाया गया। जांच शिविर में काफी संख्या में दुकानदारों ने अपनी जांच भी करवाई।

 अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज इस जांच शिविर का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उपस्थित कर्मियों को सुरक्षा के मद्देनजर कई जरूरी निर्देश दिए। जांच कराने आए लोगों से मास्क का प्रयोग , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि जांच शिविर में जिन दुकानदारों ने जांच नहीं कराई है वह इसे अवश्य करा लें। श्री ऋतुराज ने जानकारी देते हुए बताया कि के ज़रिए इसका प्रचार-प्रसार भी कराया जा रहा है।

दोनों शिविर के निरीक्षण के बाद ऋतुराज ने खुद प्रत्येक दुकानों में जाकर दुकानदारों को उक्त बातों को लेकर जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से कहा कि आप अपना एवं अपने कर्मी का कोरोना जांच अनिवार्य रूप से कराना सुनिश्चित करें। बिना कोरोना जांच कराए दुकान नहीं खोलेंगे, पकड़े जाने पर दुकान बंद कराते हुए विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की जांच पूरे शहर में की जाएगी। अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज ने आम दुकानदारों/ फुटपाथ विक्रेताओं/ ठेला खोमचा एवं सभी फल विक्रेताओं से आग्रह करते हुए कहा कि आप सभी इन जांच शिविरों में स्वयं जाकर जांच कराएं। उन्होंने कहा कि जिन दुकानदारों की जांच रिपोर्ट उनके दिए गए मोबाइल नंबर पर नेगेटिव आएगी, वह सभी दुकानदार उस मैसेज को जब अगली बार उनके दुकानों पर जांच करने जाएंगे उस मैसेज को दिखाना अनिवार्य है। नेगेटिव रिपोर्ट वाली मैसेज जांच करने गए पदाधिकारी को दिखाना आवश्यक है अन्यथा उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी इस विशेष पहल में सहयोग करें तथा जांच के लिए सैंपल दें।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें